Sunday, May 19, 2024
Advertisement

चिराग पासवान के हेलीकॉप्टर का पहिया जमीन में धंसा, बाल-बाल बचे, टल गया बड़ा हादसा

बिहार के उजियारपुर में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गया।

Reported By : Nitish Chandra Written By : Mangal Yadav Updated on: May 09, 2024 19:42 IST
हेलीकॉप्टर का पहिया जमीन में धंसा- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV हेलीकॉप्टर का पहिया जमीन में धंसा

उजियारपुरः बिहार के उजियारपुर में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान का हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गया। दरअसल हेलीकॉप्टर का पहिया जमीन में धंस गया। इससे बड़ा हादसा हो सकता था। लेकिन पायलट की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया। फिलहाल चिराग पासवान सुरक्षित हैं। 

हेलीपैड पर हुआ हादसा

 मिली जानकारी के अनुसार, जब लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को ले जा रहा हेलीकॉप्टर बिहार के उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के मोहद्दी नगर में हेलीपैड के पास दुर्घटनाग्रस्त होने से बाल-बाल बच गया। वह यहां पर एक जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। 

हेलीकॉप्टर का पहिया जमीन में धंसा

Image Source : INDIA TV
हेलीकॉप्टर का पहिया जमीन में धंसा

किसी के घायल होने की सूचना नहीं  

फिलहाल इस हादसे में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है और चिराग पासवान और उनकी टीम दोनों सुरक्षित बच गए। यह घटना हेलीकॉप्टर यात्रा से जुड़े जोखिमों को रेखांकित करती है। खासकर लैंडिंग और टेकऑफ़ जैसे महत्वपूर्ण क्षणों के दौरान किसी हादसे की तरफ से इशारा करती है। हालांकि हेलीपैड पर पायलट और ग्राउंड क्रू की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया। 

हेलीकॉप्टर का पहिया जमीन में धंसा

Image Source : INDIA TV
हेलीकॉप्टर का पहिया जमीन में धंसा

चिराग ने कांग्रेस पर साधा निशाना

चिराग पासवान ने आज कई जगहों पर एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में रैली और रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। चिराग पासवान ने कहा कि अगर कांग्रेस और उनके घटक दल विरासत टैक्स की सोच रखते हैं तो यह चिंता का विषय है। नस्लभेद और रंगभेद पर जो टिप्पणी हुई उसपर एक कड़ा खंडन होना चाहिए था लेकिन कांग्रेस की तरफ से इसका कोई कड़ा विरोध नहीं किया गया, बस खानापूर्ति के लिए इस्तीफा ले लिया गया। 

रैली को संबोधित करते चिराग पासवान

Image Source : INDIA TV
रैली को संबोधित करते चिराग पासवान

बिहार में पांच सीटों पर लड़ रही है एलजेपी

बता दें कि बिहार में भाजपा 17 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली जनता दल (यूनाइटेड) 16 सीटों पर और जीतन राम मांझी के नेतृत्व वाली हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (RLSP) एक-एक सीट पर चुनाव लड़ रही है। चिराग पासवान की पार्टी हाजीपुर समेत पांच सीटों पर उम्मीदवार उतारी है। एलजेपी हाजीपुर, वैशाली, समस्तीपुर, खगड़िया और जमुई में चुनाव लड़ रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement