Thursday, May 09, 2024
Advertisement

युवक ने एक से की अरेंज मैरिज, 4 दिन बाद दूसरी से लव मैरिज, 15-15 दिन रहता था दोनों पत्नियों के साथ, अब पहुंचा हवालात

एक युवक ने एक लड़की से अरेंज मैरिज की और फिर इसके ठीक चार दिन बाद अपनी प्रेमिका से भी लव मैरिज कर ली। जब मामले का भंडाफोड़ हुआ तो युवक हवालात पहुंच गया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: April 24, 2023 11:49 IST
युवक ने 4 दिन के भीतर ही एक शादी के बाद प्रेमिका से की दूसरी शादी- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE युवक ने 4 दिन के भीतर ही एक शादी के बाद प्रेमिका से की दूसरी शादी

आपने प्रेम में धोखे के कई किस्से सुने होंगे, लेकिन बिहार के मुजफ्फरपुर में प्यार और शादी दोनों में एक साथ धोखा देने का अनोखा मामला सामने आया है। खबर है कि यहां एक युवक ने एक लड़की से अरेंज मैरिज की और फिर इसके ठीक चार दिन बाद अपनी प्रेमिका से भी लव मैरिज कर ली। जब मामले का भंडाफोड़ हुआ तो युवक हवालात पहुंच गया। यह हैरान करने वाला मामला मुजफ्फरपुर जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के दामुचक का है। 

25 अप्रैल को अरेंज मैरिज और 29 को लव मैरिज

बताया जा रहा है कि विकास कुमार (30) ने पिछले साल ही 25 अप्रैल को सकरा थाना क्षेत्र की एक युवती से अरेंज मैरिज की थी और फिर 4 दिन बाद 29 अप्रैल को ही उसने अपनी प्रेमिका से भी शादी रचा ली। बताया जाता है कि विकास के परिवार वालों को उसके प्रेम प्रसंग की कोई जानकारी नहीं थी और प्रेमिका के परिजनों को भी विकास के चार दिन पहले हुए विवाह की जानकारी नहीं लगी थी।

15 दिन एक पत्नी के साथ और 15 दिन दूसरी के साथ
सामने आया है कि प्रेमिका से शादी के बाद विकास उसे अपने घर से दो किलोमीटर दूर अघोरिया बाजार के पास अलग किराए के मकान में ले गया और दोनों वहीं रहने लगे। विकास 15 दिन अपने घर में पहली पत्नी के साथ रहता था और फिर पटना काम के बहाने जाने को कहकर निकल जाता था और 15 दिन दूसरी पत्नी के साथ रहता। इसी बीच पहली पत्नी को उस पर शक होने लगा। इसके बाद पहली पत्नी को जब मामले की जानकारी हुई तो उसने थाने पहुंच कर पति के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया। इसके बाद पुलिस ने महिला के बयान पर मामला दर्ज कर विकास को गिरफ्तार कर लिया।

शख्स ने पहली पत्नी पर लगाया प्रेम प्रसंग का आरोप
उधर, विकास ने आरोप लगाया है कि मेरी पहली पत्नी का उसके बहनोई के साथ प्रेम प्रसंग है, इसका पता मुझे शादी के बाद लगा, तब से मैं उससे दूर रहने लगा और अपनी स्कूल की दोस्त से शादी कर ली। काजी मोहम्मदपुर थाना प्रभारी दिगंबर कुमार ने बताया कि महिला के बयान पर मामला दर्ज कर अदालत के आदेश के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। महिला ने अपने पति पर दूसरी शादी रचाने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें-

इंस्टाग्राम पर अतीक, अशरफ और असद को 'हीरो' दिखाने वाली रील्स हो रही वायरल, साइबर सेल की नजर में आए अकाउंट

अमृतपाल ने गिरफ्तारी से पहले जिस शख्स से की थी बातचीत, जत्थेदार जसबीर ने इंडिया टीवी को वो सब बताया
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement