1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. मायावती को बड़ा झटका! विधायक ने बदली पार्टी

मायावती को बड़ा झटका! विधायक ने बदली पार्टी

जदयू में शामिल होने के बाद जमा खां ने कहा कि उनकी योजना क्षेत्र के विकास की है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों को चुनाव के दौरान ही उम्मीद थी वे क्षेत्र का विकास करेंगे अब उनकी उम्मीदों को पूरा करूंगा।

IANS IANS
Published on: January 23, 2021 7:53 IST
Mayawati Bihar MLA joins Nitish Kumar JDU मायावती को बड़ा झटका! विधायक ने बदली पार्टी- India TV Hindi
Image Source : IANS मायावती को बड़ा झटका! विधायक ने बदली पार्टी

पटना. बिहार (Bihar) में बहुजन समाज पार्टी (BSP) को शुक्रवार को बड़ा झटका लगा है। बिहार में BSP के एकमात्र विधायक मोहम्मद जमा खां बिहार में सतारूढ़ जनता दल युनाइटेड (JDU) में शामिल हो गए। पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष और बिहार के मंत्री अशोक चौधरी (Ashok Chaudhary) और पार्टी के वरिष्ठ नेता श्रवण कुमार ने उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई।

पढ़ें- दीदी को एक और बड़ा 'झटका', बड़े नेता ने दिया मंत्री पद से इस्तीफा

पढ़ें- इन जगहों पर आज शाम से भीषण ठंड पड़ने की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

इससे पहले जमां खां मुख्यमंत्री और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से भी मुलाकात की थी। जदयू में शामिल होने के बाद जमा खां ने कहा कि उनकी योजना क्षेत्र के विकास की है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों को चुनाव के दौरान ही उम्मीद थी वे क्षेत्र का विकास करेंगे अब उनकी उम्मीदों को पूरा करूंगा।

पढ़ें- कश्मीर, हिमाचल, उत्तराखंड में बर्फबारी का अनुमान, मैदान में चार डिग्री तक गिर सकता है पारा, IMD ने जताया अनुमान
पढ़ें- जब नोएडा पुलिस को मिली अस्पताल के बाहर बम रखे होने की सूचना, मच गया हड़कंप

उल्लेखनीय है कि दिसंबर महीने में कैमूर जिले के चैनपुर क्षेत्र से विधायक जमां खां जदयू के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह से मुलाकात की थी, तभी से यह कयास लगाया जाने लगा था कि वे जल्द ही जदयू का दामन थामेंगे। जमां खां के जदयू में आने के बाद जदयू के विधायकों की संख्या 43 से बढ़कर 44 हो गई है।

पढ़ें- कब होंगे यूपी बोर्ड के प्रैक्टिकल एग्जाम? ये रही पूरी जानकारी
पढ़ें- Kisan Andolan: हरियाणा पुलिस ने छुट्टियां रद्द की, ट्रैक्टर रैली को देखते हुए लिया गया फैसला

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। मायावती को बड़ा झटका! विधायक ने बदली पार्टी News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment
X