Friday, May 03, 2024
Advertisement

'पंखा बंद करो, मेरे घर में बल्ब की रोशनी कम हो गई...', तू-तू मैं-मैं के बीच भाभी ने देवर को चाकू मारा; 6 महीने पहले ही हुई थी शादी

मृतक अभिषेक कुमार की शादी 6 महीने पहले ही कंचन कुमारी से हुई थी। वह दुर्गा पूजा के लिए घर आया हुआ था और त्यौहार मनाने के बाद वापस मुंबई जाने वाला था। हत्या के बाद अपने पति को खोने पर पत्नी कंचन देवी सहित परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: November 30, 2023 15:00 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार के मुंगेर जिले के धरहरा थाना क्षेत्र में पारिवारिक विवाद में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामूली विवाद में भाभी ने देवर की चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक, अदलपुर गांव में सिर्फ बिजली के लो-वोल्टेज के मामूली से विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है। बताया जाता है कि अदलपुर गांव निवासी अभिषेक कुमार बुधवार की रात में घर में पंखा चलाकर बैठे हुए थे। इसी दौरान अभिषेक की भाभी सोनी आकर बोली कि पंखा बंद करो, मेरे घर में लगे बल्ब की रोशनी कम हो गई है।

त्यौहार के चलते घर आया हुआ था देवर

इस पर अभिषेक ने साफ कहा कि हमलोग का अलग-अलग बिजली कनेक्शन है, मैं पंखा बन्द नहीं करूंगा। इस पर सोनी ने अभिषेक को चाकू मार दिया। आनन-फानन में घायल अवस्था में उसे सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने अभिषेक कुमार को मृत घोषित कर दिया। मृतक दुर्गा पूजा के लिए घर आया हुआ था। त्यौहार मनाने के बाद मजदूरी करने वापस मुंबई जाने वाला था।

3 दिसंबर को जाने वाला था परदेश

बताया जा रहा है कि मृतक अभिषेक कुमार की शादी 6 महीने पहले ही कंचन कुमारी से हुई थी। हत्या के बाद अपने पति को खोने पर पत्नी कंचन देवी सहित परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रो कर बुरा हाल है। पति की मौत के बाद गम में डूबी पत्नी का कहना है कि अब मेरा कौन रखवाला होगा। वहीं बताया जा रहा है कि युवक 3 दिसंबर को मजदूरी करने मुंबई जाने वाला था और उसका टिकट भी बन गया था।

पुलिस घटना के बाद मामले की छानबीन में जुटी है जबकि घटना के बाद आरोपी फरार है।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement