Monday, April 29, 2024
Advertisement

नालंदा में वार्ड पार्षद के घर पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, VIDEO आया सामने

नालंदा के बिहार थाना इलाके के सालूगंज मोहल्ला में उस वक्त दहशत का माहौल बन गया जब कुछ दबंगों ने शाम के वक्त वार्ड नंबर- 34 के वार्ड पार्षद के घर पर फायरिंग की।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: October 21, 2023 12:21 IST
दबंगों ने की फायरिंग- India TV Hindi
दबंगों ने की फायरिंग

बिहार के नालंदा जिले से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ दबंग हवा में ताबड़तोड़ फायरिंग करते दिख रहे हैं। मामला जिले के बिहार थाना इलाके के सालूगंज मोहल्ला का है। कुछ दबंग लोगों ने शुक्रवार शाम को सालूगंज मोहल्ला के वार्ड नंबर 34 के वार्ड पार्षद आरती कुमारी के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिससे इलाके में दहशत का माहौल बन गया। जानकारी के मुताबिक, दो गुटों के बीच वर्चस्व कायम करने को लेकर गोलीबारी की गई, जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

बैनर को लेकर हुआ था विवाद

वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से बेखौफ अपराधी दहशत फैलाने के मकसद से गोलीबारी कर रहे हैं। जब बदमाशों ने पार्षद आरती कुमारी के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, तो गोलियों की आवाज सुनकर इलाके के लोग सहमकर अपने घरों में दुबके रहे। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पूजा पंडाल में बैनर लगाने को लेकर विवाद हुआ था। घटनास्थल के पास से आधा दर्जन खोखा बरामद किया गया है। 

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों की करतूत कैद हो गई है। घटना की सूचना पाकर नगर थानाध्यक्ष नीरज कुमार घटनास्थल पहुंचे और वहां से खोखा बरामद किया। इस मामले में पार्षद दो अन्य वार्डों के पार्षदों व उनके समर्थकों पर गोलीबारी का आरोप लगा रही है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। मामले की छानबीन चल रही है।

- शिव कुमार की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement