Saturday, April 27, 2024
Advertisement

"नीतीश कुमार विपक्ष के मुंशी, खुद को मान बैठे विपक्षी दल का नेता," सुशील मोदी ने बिहार सीएम पर बोला हमला

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने आज मोतिहारी में सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। सुशील मोदी ने नीतीश को विपक्ष का मुशी तक बता दिया और कहा कि वह गलती से खुद को विपक्षी दलॉ का नेता मान बैठे हैं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 11, 2023 18:38 IST
sushil modi- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी

मोतिहारी: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने एकबार फिर से नीतीश कुमार पर हमला बोला है। सुशील मोदी ने नीतीश कुमार को विपक्षी दल का मुंशी बताया है। सुशील मोदी ने कहा है कि नीतीश कुमार को तो विपक्षी दल का मुंशी बनाया गया पर वे खुद को विपक्षी दल का नेता मान बैठे हैं। मोतिहारी पहुंचे सुशील मोदी ने ये घोषणा भी कर दी कि मोतिहारी लोकसभा क्षेत्र से फिर एकबार बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधामोहन सिंह ही संसदीय चुनाव लड़ेंगे और आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में महागठबंधन का खाता भी नहीं खुलेगा। 

सुशील मोदी ने नीतीश और विपक्ष को लेकर क्या कहा?

इस दौरान सुशील मोदी ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा नीतीश अब विपक्षी दल के मुंशी के तौर पर कार्य कर रहे हैं। उनका काम है सभी नेताओं को फोन कर बातों का आदान प्रदान करना। पर वे गलती से अपने आप को विपक्षी दल का नेता भी मान बैठे हैं। आगामी 23 जून को विपक्षी दल के नेताओं की बैठक को लेकर भी सुशील मोदी ने कहा कि बीजेपी भी चाह रही है कि लड़ाई मजबूती से हो क्योंकि देश के लिए मजबूत विपक्षी दल का होना भी जरुरी है। साथ ही विपक्षी दल ये भी घोषणा करे कि राहुल गांधीं के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ा जाएगा।

मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर कार्यक्रम का आयोजन
बता दें कि मोदी सरकार के कार्यकाल के 9 साल पूरे होने पर बीजेपी पूरे देश में एक वृहत कार्यक्रम चला रही है। इसी क्रम में आज मोतिहारी में भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसका नेतृत्व खुद बीजेपी सांसद राधामोहन सिंह कर रहे थे। इसमें मुख्य अतिथि के तौर पर बीजेपी के राज्यसभा सांसद व पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी पहुंचे थे। शहर के गांधी सभागार में कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें सुशील मोदी और राधामोहन सिंह के अलावा बीजेपी विधायक प्रमोद कुमार, श्यामबाबू यादव, कृष्णनंदन पासवान, पूर्व विधायक सचिन्द्र प्रसाद सिंह सहित कई नेता और हजारों कार्यकर्ताओं ने इस कार्यक्रम में भाग लिया।

(रिपोर्ट- अरविंद कुमार)

ये भी पढ़ें-

सिद्धू मूसेवाला के जन्मदिन पर उनकी हवेली पहुंची ब्रिटिश रैपर स्टेफलॉन, मां-बाप ने फैंस के बीच मनाया बर्थडे

अमृतसर से अहमदाबाद जा रही थी इंडिगो की फ्लाइट, पहुंच गई पाकिस्तान; जानें फिर क्या हुआ
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement