Friday, April 26, 2024
Advertisement

"...तो मैं नहीं बोलता", राहुल गांधी मामले पर CM नीतीश कुमार की आई प्रतिक्रिया, कही ये बातें

सीएम नीतीश ने कहा कि मैं कोर्ट के फैसले के बारे में कभी नहीं बोलता, मैं जब से सीएम बना हूं मेरी आदत है कि कोर्ट के फैसले पर टिप्पणी नहीं करता।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Malaika Imam Updated on: March 29, 2023 12:54 IST
नीतीश कुमार - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO नीतीश कुमार

कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की सदस्यता जाने और सरकारी बंगला खाली करने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश की प्रतिक्रिया आई है। सीएम नीतीश ने कहा कि मैं कोर्ट के फैसले के बारे में कभी नहीं बोलता, मैं जब से सीएम बना हूं मेरी आदत है कि कोर्ट के फैसले पर टिप्पणी नहीं करता। उन्होंने कहा कि सभी को अधिकार है अगले कोर्ट में जाने का, किसी का भी कोर्ट में केस होता है, तो मैं नहीं बोलता।

विपक्षी एकता पर क्या बोले नीतीश कुमार?

विपक्षी एकता को लेकर नीतीश कुमार ने कहा, "मैं तो पहले ही सभी से मिल चुका हूं। दिल्ली जाकर सभी से मिलकर आया हूं। विपक्षी एकता को लेकर इंतजार कर रहा हूं। मैं इंतजार में हूं, लेकिन अब तक कोई कुछ बोला नहीं है। सभी दलों की मीटिंग में भी मैं विपक्षी एकता के बारे में बोल चुका हूं। सभी मिलकर एकजुट होकर चुनाव लड़े, इस पर काम हो।"

महाराष्ट्र में मौलाना की पिटाई पर भड़के अबू आजमी, कहा- अब पानी सिर से उपर जा चुका है

सरकारी बंगला खाली करेंगे राहुल गांधी

बता दें कि राहुल गांधी ने सरकारी बंगला खाली करने के नोटिस पर जवाब दे दिया है। राहुल ने नोटिस पर अपना जवाब देते हुए कहा कि वो इस आदेश का पालन करेंगे। राहुल गांधी को अपना तुगलक लेन बंगला खाली करने के लिए कहे जाने के एक दिन बाद कल मंगलवार को कहा कि सांसद के तौर पर अयोग्य ठहराए जाने के बाद वह लोकसभा सचिवालय के निष्कासन नोटिस का पालन करेंगे। 

फिर कांपी अफगानिस्तान की धरती, काबुल में लगे भूकंप के झटके, इतनी रही तीव्रता

राहुल गांधी ने कहा कि लोकसभा के लिए चार बार निर्वाचित सदस्य के रूप में यहां बिताए समय की सुखद यादें हैं। उन्होंने कहा कि वह आवास खाली करने के नोटिस का पालन करने को बाध्य हैं। सोमवार को कांग्रेस नेता को दिल्ली के लुटियंस जोन में तुगलक लेन स्थित बंगला खाली करने का नोटिस दिया गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement