Saturday, April 27, 2024
Advertisement

..जब लालू यादव से पूछा गया, 'क्या राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे? मिला ये जवाब; देखें वीडियो

जब लालू यादव से संवाददाताओं ने पूछा कि क्या राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे तो उन्होंने इसका तुरंत जवाब दिया। आरजेडी प्रमुख लालू ने कहा कि राहुल गांधी में कोई कमी नहीं है।

Mangal Yadav Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: February 16, 2024 12:37 IST
लालू यादव- India TV Hindi
Image Source : ANI लालू यादव

पटनाः कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज बिहार में है। राहुल गांधी के साथ बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने मंच साझा किया और सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव ने राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया है। जब लालू यादव से संवाददाताओं ने पूछा कि क्या राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे तो उन्होंने इसका तुरंत जवाब दिया। आरजेडी प्रमुख ने कहा कि राहुल गांधी में कोई कमी नहीं है। 

राहुल गांधी से जुड़े सवाल पर लालू यादव ने कही ये बात

पटना में पत्रकारों के पूछे गए सवाल के जवाब में लालू यादव ने स्पष्ट नहीं कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे या नहीं लेकिन इतना जरुर कहा कि 'कोई कमी थोड़ी न है, कोई कमी नहीं है'। इससे पहले जून 2023 में इंडिया गठबंधन की बैठक में लालू यादव ने राहुल गांधी को शादी करने की सलाह दी थी। लालू ने राहुल से कहा था कि आपकी मां कह रही थी कि वह मेरी बात नहीं सुनता। आप शादी करवाइए।

तेजस्वी ने राहुल को कार में बैठाया

बता दें कि बिहार के सासाराम में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने किसानों के साथ बातचीत की। यात्रा में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भी शामिल हुए। तेजस्वी ने कार में राहुल गांधी को बैठाकर ड्राइव भी किया। 

राहुल गांधी को कार में बैठाकर ड्राइव करते तेजस्वी

Image Source : INDIA TV
राहुल गांधी को कार में बैठाकर ड्राइव करते तेजस्वी

बीजेपी और नीतीश कुमार पर निशाना साधा

तेजस्वी यादव ने कहा, आज राहुल गांधी आए हैं, हम उनका स्वागत करते हैं। ये देशभर में घूम कर देश को जोड़ने का काम रहे हैं, ये बहुत जरूरी है...हमने पहले भी कहा था कि पीएम मोदी झूठ बोलने के फैक्ट्री हैं, वे झूठ बोलने के होलसेलर, उत्पादक और डिस्ट्रीब्यूटर हैं। तेजस्वी ने नीतीश कुमार की आलोचना करते हुए कहा कि आप सब भलीभांति जानते हैं कि हमारे मुख्यमंत्री कैसे हैं, वे किसी की बात नहीं सुनना चाहते। वह कहते थे 'मैं मर जाऊंगा, लेकिन भाजपा में नहीं होऊंगा'। हमलोग भोले भाले लोग हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement