Monday, April 29, 2024
Advertisement

साधु यादव ने लालू परिवार से कहा, हर दिन बेइज्जत करने के बजाय मुझे गोली क्यों नहीं मार देते

एक तरफ जहां साधु यादव की भांजी रोहिणी आचार्य ने अपने मामा पर ‘वोट कटवा’ की भूमिका में होने का आरोप लगाया, वहीं दूसरी ओर अपनी पत्नी की हार के लिए साधु ने RJD को जिम्मेदार ठहराया है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: November 09, 2022 7:53 IST
Sadhu Yadav News, Sadhu Yadav RJD, Sadhu Yadav Rohini Acharya, Sadhu Yadav Latest- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/SADHUYADAVMP साधु यादव ने रोहिणी आचार्य के बयान पर पलटवार किया है।

पटना: बिहार की 2 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनावों के नतीजे आ चुके हैं, और इसी के साथ सूबे में सियासी सरगर्मी भी बढ़ गई है। उपचुनावों के बाद राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद यादव की बेटी और अपनी भांजी रोहिणी आचार्य के बयान पर साधु यादव काफी खफा नजर आ रहे हैं। साधु ने रोहिणी के बयान पर मंगलवार को तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और लालू परिवार पर पलटवार किया। साधु ने कहा कि लालू परिवार हर दिन बेइज्जत कर रहा है। उन्होंने कहा कि रोज-रोज बेइज्जत करने की बजाय वे मुझे गोली क्यों नहीं मार देते।

रोहिणी ने लगाया था ‘वोट कटवा’ होने का आरोप

बता दें कि साधु यादव की भांजी रोहिणी आचार्य ने अपने मामा पर गोपालगंज उपचुनाव में ‘वोट कटवा’ की भूमिका में होने का आरोप लगाया था। इन चुनावों में साधु यादव की पत्नी इंदिरा यादव को 8,000 वोट मिले, जबकि राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार मोहन प्रसाद गुप्ता को भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार ने सिर्फ 1700 वोटों के अंतर से हरा दिया। नतीजे आने के बाद रोहिणी आचार्य ने साधु यादव को कंस मामा कहा और कहा कि उनके और AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी की वजह से BJP ने गोपालगंज उपचुनाव जीता।

‘2025 का विधानसभा चुनाव हारेगी RJD’
दूसरी ओर साधु यादव ने दावा किया कि उनकी पत्नी RJD के कारण चुनाव हार गईं। उन्होंने कहा कि RJD गोपालगंज में 22 मंत्रियों के अलावा 100 से ज्यादा वर्तमान और पूर्व विधायकों के साथ जमी हुई थी। साधु यादव ने RJD पर दलितों और महादलितों में पैसे बांटने का आरोप लगाते हुए कहा कि इसके बावजूद वे चुनाव हार गए। साधु यादव ने कहा, ‘मैं तेजस्वी यादव को बताना चाहता हूं कि RJD बिहार में 2025 विधानसभा चुनाव हार जाएगी।’

‘सिंगापुर से बिहार की राजनीति पर बात कर रही हैं’
रोहिणी आचार्य को फटकार लगाते हुए साधु यादव ने कहा कि वह सिंगापुर में रह रही हैं और बिहार की राजनीति के बारे में बात कर रही हैं। उन्होंने कहा कि अगर रोहिणी में काबिलियत है तो बिहार आएं और यहां राजनीति करें। साधु यादव ने यह भी कहा कि वह लालू प्रसाद यादव के कारण राजनीति में नहीं आए थे। उन्होंने कहा, मैं गोपालगंज में लंबे समय से चुनाव लड़ रहा हूं। RJD में दम है तो भूमिहार, राजपूत और ब्राह्मण का एक भी वोट लेकर दिखाए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement