Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

हैवान बनी मां ने 3 बच्चों को गड़ासे से काटा, 2 साल के मासूम की मौत; वजह जानकर सन्न रह गए लोग

हमले में एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई है, 2 बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं जिन्हें दरभंगा के अस्पताल में रेफर किया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना की जानकारी हम लोगों को भी नहीं मिल पाती अगर पुत्री शालिनी कुमारी मां के द्वारा भाई पर किए जा रहे हमले से डरकर घर से बाहर नहीं भागती।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: November 09, 2023 13:20 IST
वारदात के बाद...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV वारदात के बाद रोते-बिलखते परिजन

बिहार के सीतामढ़ी में एक महिला ने मां की ममता पर कालिख पोत दी। गुस्से में हैवान बनी मां ने अपने ही तीन बच्चों पर जानलेवा हमला कर दिया जिसमें 2 साल के एक मासूम की मौत हो गई। घटना सीतामढ़ी जिले के चोरौत प्रखंड के बड़ी बेहटा पंचायत के बलसा गांव की है जहां 30 वर्षीय काशी देवी ने अपने तीन बच्चों- 2 वर्षीय ऋषि कुमार, अंकित कुमार (6 माह)  और शालिनी कुमारी (4 वर्ष) पर गड़ासे से जानलेवा हमला कर जख्मी कर दिया। हमले में ऋषि कुमार की दर्दनाक मौत हो गई है। बाकी दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें दरभंगा के अस्पताल में रेफर किया गया है जहां वे जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

हमले के वक्त खेत पर थे पति और ससुर

आरोपी मां को लोगों ने पकड़कर रस्सी से बांध दिया था। इसके बाद उन्होंने महिला को पुलिस के हवाले कर दिया। बताया जा रहा है कि काशी देवी और नवीन यादव की 2018 में शादी हुई थी। जिस समय इस घटना को अंजाम दिया गया उसे समय महिला का पति नवीन और ससुर रामदयाल यादव खेत की सिंचाई करने गए थे। जैसे ही सूचना मिली तो दोनों घटनास्थल पर पहुंचे। वारदात के पीछे की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है। पति से झगड़ा कर महिला ने गड़ासे से अपने बच्चों पर हमला कर दिया है। हमले में इस्तेमाल हथियार को पुलिस ने जब्त कर लिया है।  

महिला का किसी और के साथ चल रहा प्रेम प्रसंग!

हालांकि पुलिस प्रेम प्रसंग के बिंदु पर भी मामले की जांच कर रही है। स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी महिला का किसी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस कारण घर में विवाद होता रहता था। स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना की जानकारी हम लोगों को भी नहीं मिल पाती अगर पुत्री शालिनी कुमारी मां के द्वारा भाई पर किए जा रहे हमले से डरकर घर से बाहर नहीं भागती। वहीं, पुलिस ने मृतक मासूम बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

(रिपोर्ट- सौरभ सीतामढ़ी)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement