Wednesday, June 12, 2024
Advertisement

सड़क किनारे रखी ईंटों से टकराई तेज रफ्तार कार, देवघर जा रहे 3 युवकों की हुई दर्दनाक मौत

बिहार के जमुई के चकाई-देवघर मुख्य मार्ग के अंडीडीह मोड़ के पास हुई एक भीषण सड़क दुर्घटना में पटना से देवघर जा रहे 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: June 11, 2024 17:04 IST
Road Accident, Road Accident, News, Road Accident Jamui- India TV Hindi
Image Source : ANI कार एक्सीडेंट में 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

जमुई: बिहार के जमुई में एक भीषण सड़क हादसे में देवघर के लिए जा रहे 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पटना की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे रखे ईंट के ढेर से टकरा गई। बताया जा रहा है कि टक्कर होते ही कार में सवार तीनों युवक बुरी तरह चोटिल हो गए। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान गोरेलाल यादव, अमन कुमार और संतोष कुमार यादव के रूप में हुई है।

कार चला रहे युवक को रास्ते में आ गई थी नींद

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह भीषण दुर्घटना चकाई-देवघर मुख्य मार्ग के अंडीडीह मोड़ के पास घटी है। बताया जा रहा है कि हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। घटना के बाद चंद्रमंडी पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। जानकारी मिली है कि देर रात को तीनों युवक पटना से देवघर जा रहे थे। इसी दौरान अंडीडीह गांव के पास कार चला रहे युवक को नींद आ गई, जिससे तेज रफ्तार कार सड़क किनारे रखे ईंट से टकराते हुए पलट गई। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कार की रफ्तार उस समय काफी तेज थी और वह देवघर की तरफ जा रही थी।

JCB और गैस कटर की मदद से निकाले गए युवक

चश्मदीद ने बताया कि सड़क किनारे ईंट रखी हुई थी जिससे कार की टक्कर हुई और तीनों युवक कार में ही फंस गए। इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने चंद्रमंडी थाने को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जेसीबी और गैस कटर की मदद से गाड़ी में फंसे तीनों युवकों को बाहर निकाला। इसके बाद उन्हें स्थानीय रेफरल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चंद्रमंडी थाने के पुलिस अधिकारी लक्ष्मण कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में मारे गए युवक पटना के रहने वाले बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी गई है और तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जमुई भेज दिया है। (IANS)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement