Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बांग्लादेश एयरवेज की फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी, पटना एयरपोर्ट पर कराई गई लैंडिंग

बांग्लादेश एयरवेज की फ्लाइट की पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। बता दें कि विमान बांग्लादेश से काठमांडू जा रहा था कि रास्ते में तकनीकी खराबी आ गई। इसके बाद फ्लाइट की एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी।

Reported By : Nitish Chandra Written By : Shailendra Tiwari Updated on: May 05, 2023 16:15 IST
Flight - India TV Hindi
Image Source : PTI बांग्लादेश एयरवेज की फ्लाइट में आई तकनीकी खराबी के कारण करानी पड़ी लैंडिंग

पटना: बांग्लादेश के एक फ्लाइट की पटना में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। बताया जा रहा है कि 12.01 बजे पटना एयरपोर्ट पर प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। प्लेन बांग्लादेश के ढाका से नेपाल के काठमांठू जा रहा था। इस दौरान एक फ्लाइट में तकनीकी खराबी आ गई जिसके बाद इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। बता दें कि बांग्लादेश की फ्लाइट BBC 371 में तकनीकी खराबी आ गई है। इस फ्लाइट में कुल 71 यात्री सवार थे।

काठमांडू जा रही थी फ्लाइट

जानकारी के मुताबिक, ये फ्लाइट बांग्लादेश एयरलाइंस की है। इस फ्लाइट ने ढाका से उड़ान भरी थी, जो नेपाल के काठमांडू जा रही थी कि बीच रास्ते में ही प्लेन में टेक्निकल दिक्कत आ गई। जिसके बाद पटना एटीसी को सूचना दी गई कि प्लेन में दिक्कत की वजह से इमरजेंसी लैंडिग करानी है। इसके बाद पटना एयरपोर्ट ने तुरंत एक्शन लेते हुए प्लेन की सुरक्षित लैंडिंग कराई। जानकारी के लिए बता दें कि प्लेन के सभी यात्री सुरक्षित हैं।

की जा रही प्लेन की चेकिंग

डीसीजीए ने बताया कि ढाका से काठमांडू जा रही बांग्लादेश की फ्लाइट BBC 371 में कुछ तकनीकी दिक्कत आ गई थी, जिस कारण दोपहर 12 बजे फ्लाइट को पटना एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंड करा दिया गया है। बता दें कि प्लेन लैंड होने के बाद एयरक्राफ्ट इंजीनियर प्लेन की चेकिंग कर रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement