Wednesday, February 21, 2024
Advertisement

तेजस्वी ने बिहार बीजेपी के अंदर गुटबाजी के लगाए आरोप, सम्राट चौधरी ने लालू तक को आड़े हाथों लिया

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बयान दिया कि बिहार भाजपा में अलग-अलग गुट हैं और इनकी आपस में ही तनातनी है। सम्राट चौधरी का भी अलग गुट है। इसके जवाब में खुद प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने तेजस्वी यादव को तीखे शब्दों में जवाब दिया।

Reported By : Nitish Chandra Edited By : Swayam Prakash Published on: October 19, 2023 13:03 IST
Tejashwi Yadav, samrat choudhary- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सम्राट चौधरी ने बीजेपी में गुटबाजी के आरोप पर तेजस्वी पर बोला हमला

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार भाजपा में अलग-अलग गुट हैं। इनकी आपस में ही तनातनी है। उन्हें खुद नहीं मालूम चल रहा है कि यहां कौन होगा बीजेपी का नेता? विजय सिन्हा जी का अलग गुट है, एक सम्राट चौधरी का अलग गुट है और एक अपने पुराने वाले जो मोदी जी हैं उनका अलग गुट है। तेजस्वी यादव के इस आरोप के बाद बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी खुद आगे आए और पलटवार में तेजस्वी, उनकी पार्टी आरजेडी और लालू यादव तक को आड़ें हाथों ले लिया।

बिहार भाजपा में गुटबाजी पर तेजस्वी ने क्या कहा? 

दरअसल, बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार भाजपा में कई अलग-अलग गुट बन गए हैं। उनके अंदर सांसदों का अलग गुट है। राज्य वाले लोगों का अलग गुट है। इनके अंदर खुद में कंपटीशन है। खुद में यह चुनौती है कि कौन कितना झूठ बोलेगा, कौन कितना भ्रम फैलाएगा। आज के दिनों में उनका बस यही काम रह गया है कि झूठ लोगों को बताया जाए। जो जितना झूठ बोलेगा वो उतना फायदा में रहेगा, भाजपा का तो यही फार्मूला है। तेजस्वी ने कहा कि विजय सिन्हा जी का अलग गुट है, एक सम्राट चौधरी का अलग गुट है और एक अपने पुराने वाले जो मोदी जी हैं उनका अलग गुट है।

सम्राट चौधरी ने तेजस्वी समेत लालू पर साधा निशाना
तेजस्वी यादव के इस बयान पर खलबली तो मचनी ही थी। लिहाजा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी खुद सामने आए और तेजस्वी को जवाब देते हुए कहा कि भाजपा में 'सबका साथ, सबका विकास' की बात होती है। यहां बहुआयामी नेता हैं। यह राजद नहीं है कि बस एक मालिक है और बाकी सब नौकर हैं। सम्राट चौधरी ने कहा कि तेजस्वी जी निश्चिंत रहें, लालू जी कभी हरिश्चंद्र नहीं हो सकते। वे कल भी अपराधी थे, आज भी अपराधी हैं... लालू यादव को कोई क्लीनचिट नहीं दे सकता।

ये भी पढ़ें-

सिर्फ 4 दिन के नवजात ने 6 बच्चों को दे दी नई जिंदगी, भारत का यह पहला मामला

पैगंबर और कलाम पाक पर दिया था विवादित बयान, यति नरसिंहानंद पर हुई FIR दर्ज

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement