1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. कांग्रेस प्रभारी के सामने बैठक में हंगामा, एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां; देखिए भिड़ंत का वीडियो

कांग्रेस प्रभारी के सामने बैठक में हंगामा, एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां; देखिए भिड़ंत का वीडियो

हल्ला, हंगामा और मारपीट तो मानो बिहार कांग्रेस के डीएनए में शामिल हो गया है। मंगलवार को भी यहां कुछ ऐसा ही हुआ। बिहार में कांग्रेस के नवनियुक्त प्रभारी पूर्व केन्द्रीय मंत्री भक्त चरण दास की उपस्थिति में पार्टी के प्रदेश कार्यालय में जमकर हंगामा हुआ।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 12, 2021 18:00 IST
Video: No More Infighting, Congress Netas in Bihar Go For Open Fight- India TV Hindi
Image Source : ANI हल्ला, हंगामा और मारपीट तो मानो बिहार कांग्रेस के डीएनए में शामिल हो गया है।

पटना: हल्ला, हंगामा और मारपीट तो मानो बिहार कांग्रेस के डीएनए में शामिल हो गया है। मंगलवार को भी यहां कुछ ऐसा ही हुआ। बिहार में कांग्रेस के नवनियुक्त प्रभारी पूर्व केन्द्रीय मंत्री भक्त चरण दास की उपस्थिति में पार्टी के प्रदेश कार्यालय में जमकर हंगामा हुआ। नेता एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहे और फिर स्थिति धक्का-मुक्की तक पहुंच गई। कई लोगों ने कुर्सियां तक फेंक दी। बाद में किसी तरह मामला शांत हुआ। बिहार का प्रभारी बनाए जाने के बाद दास पहली बार पटना पहुंचे हैं और लगातार नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं। 

टिकट वितरण में पैसा लेना-देन का मामला उठने के बाद दो गुट आमने-सामने आ गए

मंगलवार को कांग्रेस प्रभारी ने पार्टी किसान सेल की बैठक बुलाई थी, जिसमें राज्य के विभिन्न जिलों के किसान यहां पहुंचे थे। बैठक प्रारंभ होने के साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया। विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण में पैसा लेना-देन का मामला उठने के बाद दो गुट आमने-सामने आ गए, जिसके बाद हंगामा और बढ़ गया। इसके बाद बैठक में खींचतान, धक्का मुक्की और एक-दूसरे पर कुर्सियां फेंकी जाने लगीं।

हंगामा तब हुआ जब किसान प्रकोष्ठ के नेता राम कुमार शर्मा ने मंच से बोलने की इच्छा जताई। इस दौरान दूसरे गुट के लोगों ने उन्हें बैठने को कहा। बात और तकरार इस कदर बढ़ी की हॉल के अंदर मारपीट तक हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से कुर्सियां तक फेंक कर हमला किया गया। 

कांग्रेस प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा नेताओं को शांत कराने की कोशिश करते रहे, लेकिन वे नहीं माने। काफी देर के बाद मामला जाकर शांत हुआ। बता दें कि सोमवार को भी प्रदेश कार्यालय में विधानसभा चुनाव में टिकट को लेकर खरीद फरोख्त का मामला उठा था और तब भी हंगामा हुआ था।

गौरतलब है कि इससे पहले भक्त चरण दास ने सोमवार को कहा था कि प्रदेश के कांग्रेस सदस्यों के साथ मिलजुल वह राज्य में कांग्रेस की खोयी प्रतिष्ठा को प्राप्त करेंगे। कांग्रेस का बिहार प्रभारी नियुक्त किए जाने के बाद सोमवार को पहली बार पटना स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय सदाकत आश्रम पहुँचने पर दास का भव्य स्वागत किया गया था। इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष मदन मोहन झा एवं कांग्रेस विधान मण्डल दल के नेता अजीत शर्मा सहित वरिष्ठ कांग्रेस नेता उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें
1000 'गर्लफ्रेंड' वाले इस्लामिक प्रचारक को मिली 1000 साल से ज्यादा की सजा, जानें क्या है मामला

चीन ने पूर्वी लद्दाख में LAC से वापस बुलाये अपने 10 हजार सैनिक, जानें वजह
कैफे में दिया सैंडविच का ऑर्डर, सामने आया तो उड़ गए होश; वीडियो वायरल

81 वर्षीय महिला ने 35 साल के युवक से की शादी, सामने आई ये मुसीबत
MG Hector का यह खास मॉडल भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसकी कीमत और खूबियां

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। कांग्रेस प्रभारी के सामने बैठक में हंगामा, एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां; देखिए भिड़ंत का वीडियो News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment