Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Chhattisgarh Assembly Election: छत्तीसगढ़ में लगा चुनावी मेला, जनता का हाथ किसके साथ? पढ़ें अपडेट्स

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 17 नवंबर को वोटिंग होने जा रही है। 3 दिसंबर को चुनाव परिणाम घोषित होंगे। इससे पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने बयान जारी करते हुए कहा कि भाजपा राजभवन के जरिए सबकुछ कंट्रोल करना चाहती है जो लोकतंंत्र के लिए हानिकारक है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: November 12, 2023 22:49 IST
Chhattisgarh Assembly Election LIVE CONGRESS OR BJP who will win in this election in chhattisgarh- India TV Hindi
Image Source : PTI छत्तीसगढ़ में लगा चुनावी मेला

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर 17 नवंबर को वोटिंग की जाएगी। वहीं पहले चरण की वोटिंग 7 नवंबर को की जा चुकी है। वहीं 3 दिसंबर को चुनाव के परिणाम घोषित होंगे। बता दें कि इस चुनाव के मद्देनजर राजनेता छत्तीसगढ़ के अलग-अलग क्षेत्रों में डेरा डाले हुए हैं। दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार जारी है। सभी दलों द्वारा एक दूसरे पर बयानबाजी की जा रही है। इस बाबत छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सीएम भूपेश बघेल ने बयान जारी करते हुए कहा कि भाजपा राजभवन के जरिए सबकुछ कंट्रोल करना चाहती है। लोकतंत्र के लिए यह हानिकारक है। 

 

 

Chhattisgarh Assembly Election

Auto Refresh
Refresh
  • 1:28 PM (IST) Posted by Avinash Rai

    क्या बोले सीएम बघेल

  • 1:27 PM (IST) Posted by Avinash Rai

    'छत्तीसगढ़ गृह लक्ष्मी योजना' की होगी शुरुआत

    छत्तीसगढ़ में अगर कांग्रेस की सरकार दोबारा बनती है तो 'छत्तीसगढ़ गृह लक्ष्मी योजना' की शुरुआत करेंगे। सीएम भूपेश बघेल द्वारा यह बयान जारी करते हुए कहा गया कि इसके तहत सभी माताओं और बहनों को प्रतिवर्ष  15 हजार रुपये देंगे।

  • 12:24 PM (IST) Posted by Avinash Rai

    भूपेश बघेल का ऐलान

  • 12:22 PM (IST) Posted by Avinash Rai

    सीएम भूपेश बघेल का ट्वीट

  • 12:22 PM (IST) Posted by Avinash Rai

    चुनाव के लिए वायुसेना तैयार

    नक्सल प्रभावित बस्तर डिवीजन में वोटिंग टीमों को तैनात करने और उनको सुरक्षित वहां से निकालने के लिए भारतीय वायु सेना ने छह दिनों तक आठ एमआई-17 हेलिकॉप्टरों के साथ 404 उड़ानें भरीं। 

     

  • 9:22 AM (IST) Posted by Avinash Rai

    भूपेश बघेल का निशाना

    एक सवाल के जवाब में सीएम भूपेश बघेल ने कहा था कि बृजमोहन के सामने किसी दूसरे को गुंडा कहना मतलब गुंडा शब्द का अपमान करना है।

     

  • 8:16 AM (IST) Posted by Avinash Rai

    भूपेश बघेल को चुनौती

    छत्तीसगढ़ के रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर प्रचार के दौरान कथित हमले के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की टिप्पणी से नाराज भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने बघेल को राज्य के किसी भी विधानसभा सीट से उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। 

     

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement