Friday, May 03, 2024
Advertisement

OSD के घर पर हुई ED की छापेमारी, सीएम बघेल ने कसा तंज-अच्छा बर्थडे गिफ्ट दिया आपने

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का आज जन्मदिन है। आज के दिन उनके सलाहकार के घर पर ईडी ने छापेमारी की है। इसपर बघेल ने अमित शाह पर तंज कसा है और कहा है-बर्थडे गिफ्ट के लिए आपका धन्यवाद।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: August 23, 2023 13:23 IST
chhattisgarh cm bhupesh baghel birthday- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल का जन्मदिन

छत्तीसगढ़: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के राजनीतिक सलाहकार विनोद वर्मा के परिसरों पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार को छापेमारी की और तलाशी ली। आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जन्मदिन भी है। जानकारी के मुताबिक विनोद वर्मा के रायपुर के देवेंद्र नगर स्थित घर पर ईडी ने छापेमारी की है और इसके अलावा आशीष वर्मा और मनीष बंछोर के यहां भी ईडी की छापेमारी हो रही है। इस मौके पर बड़ी संख्या में CRPF के जवान भी मौजूद हैं। इसे लेकर सीएम बघेल ने गृहमंत्री पर तंज कसा है और कहा है कि बर्थडे गिफ्ट देने के लिए आपका धन्यवाद।

ईडी के इस कदम को साल के अंत में होने वाले छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से पहले सीएम भूपेश बघेल के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। हाल ही में कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए अपनी पहली लिस्ट जारी की थी और अब मुख्यमंत्री के सलाहकार के घर पर ही ईडी ने धावा बोल दिया है। 

सीएम बघेल ने अमित शाह पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने ओएसडी के ठिकानों पर छापेमारी को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधा। सीएम ने एक्स (ट्विटर) पर लिखा, "आदरणीय प्रधानमंत्री जी एवं श्री अमित शाह जी! मेरे जन्मदिन के दिन आज आपने मेरे राजनीतिक सलाहकार एवं मेरे OSD सहित करीबियों के यहां ईडी को भेजकर जो अमूल्य तोहफा दिया है, इसके लिए बहुत आभार।"

छत्तीसगढ़ के साथ ही झारखंड में भी ईडी की छापेमारी हुई है। झारखंड में मंत्री रमेश उरांव सहित कई मंत्रियों के आवास पर ईडी ने धावा बोला है। 

ये भी पढ़ें:

Chandrayaan-3 Landing: क्या होती है सॉफ्ट लैंडिंग, चांद पर उतरने के बाद क्या करेगा चंद्रयान, पढ़ें पूरी डिटेल्स

LIVE: चंद्रयान-3 के लैंडिंग की उल्टी गिनती शुरू, भारत से लेकर अमेरिका तक मंदिरों में हो रही पूजा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें छत्तीसगढ़ सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement