Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर डालीं तो लड़की ने दोस्तों के संग मिल मंगेतर को पीटकर मार डाला

माइक्रो लेआउट में 27 वर्षीय विकास राजन पर उसकी मंगेतर प्रतिभा और उसके दोस्तों ने कथित रूप से हमला कर घायल कर दिया जिससे उसकी जान चली गई।

Ved Prakash Singh Written By: Ved Prakash Singh @SinghvedVP
Updated on: October 06, 2022 22:37 IST
Bengaluru Woman Kills Fiancé, Woman Kills Fiancé, Woman Kills Fiancé Nude Pictures- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL पुलिस ने महिला और उसके 2 दोस्तों को गिरफ्तार किया है।

Highlights

  • डॉक्टर ने अपनी मंगेतर की कुछ निजी तस्वीरों को ऑनलाइन पोस्ट किया था।
  • डॉक्टर ने तस्वीरों को तमिलनाडु में अपने दोस्तों को भी भेजा था।
  • डॉक्टर को 10 सितंबर को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बेंगलुरु: तमिलनाडु के चेन्नई के रहने वाले एक डॉक्टर ने अपनी मंगेतर की कुछ निजी तस्वीरों को कथित रूप से ऑनलाइन पोस्ट कर दिया। डॉक्टर सिर्फ इतने पर ही नहीं रुका और उसने इन तस्वीरों को अपने दोस्तों को भी शेयर कर दिया। इसके बाद डॉक्टर की मंगेतर आग बबूला हो गई और उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसे इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि महिला और उसके 2 दोस्तों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

14 सितंबर को डॉक्टर ने तोड़ा था दम

पुलिस के मुताबिक, यहां माइक्रो लेआउट में 27 वर्षीय विकास राजन पर उसकी मंगेतर प्रतिभा और उसके दोस्तों ने कथित रूप से हमला कर दिया। उसे 10 सितंबर को बेहोशी की हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां 14 सितंबर को उसने दम तोड़ दिया। प्रतिभा ने पुलिस को बताया कि उनका 2 साल से अफेयर चल रहा था और उन्होंने शादी करने का हाल में ही फैसला किया था। राजन ने उसकी निजी तस्वीरों को उसकी इजाजत के बिना सोशल मीडिया पर कथित रूप से पोस्ट करने के साथ ही अपने कुछ मित्रों के साथ शेयर किया था।

FMGE की ट्रेनिंग लेने आया था बेंगलुरु
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ‘जब महिला को यह पता चला तो उसने राजन को सबक सिखाने का फैसला किया।’ रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टर विकास रंजन ने यूक्रेन में मेडिसिन की पढ़ाई की थी और चेन्नई में 2 साल तक प्रैक्टिस की थी। इसके बाद वह फॉरेन मेडिकल ग्रैजुएट्स एग्जामिनेशन (FMGE) की ट्रेनिंग लेने के लिए बेंगलुरु आ गया था। 10 सितंबर को बेंगलुरु में ही उसकी प्रेमिका ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पीटा था जिससे उसकी जान चली गई।

प्रेमिका को कैसे पता चली फोटो वाली बात?
लड़की को एक दिन इंस्टाग्राम पर उसकी कुछ निजी तस्वीरें नजर आईं, जिन्हें देखकर वह चौंक गई। उसने इनके बारे में अपने मंगेतर राजन से पूछा तो पता चला कि इस हरकत के पीछे वही है। राजन ने अपने एक दोस्त के नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट खोला था और उसमें तस्वीरें अपलोड की थी। उसने कुछ तस्वीरों को तमिलनाडु में अपने दोस्तों को भी भेजा था। राजन की यही हरकत प्रतिभा को नागवार गुजरी थी।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement