Monday, April 29, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh News: यूपी के अमरोहा में दलित मां-बेटी की बेरहमी से हत्या, पत्थर से कुचलकर किए गए दोनों कत्ल

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के गजरौला थाना क्षेत्र में मां-बेटी की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय पुलिस को सूचना मिली कि 30-32 साल की एक महिला और उसकी बेटी की हत्या कर दी गई है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @SwayamNiranjan
Updated on: September 18, 2022 18:09 IST
A woman and her daughter were murdered in Amroha, UP- India TV Hindi
Image Source : ANI A woman and her daughter were murdered in Amroha, UP

Highlights

  • अमरोहा जिले के गजरौला थाना क्षेत्र में हुई वारदात
  • दलित महिला और उसकी नाबालिग बेटी की हत्या
  • कुछ साल पहले ही हो गया था पति पवन का निधन

Uttar Pradesh News:  उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के गजरौला थाना क्षेत्र में मां-बेटी की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई। स्थानीय पुलिस को सूचना मिली कि 30-32 साल की एक महिला और उसकी बेटी की हत्या कर दी गई है। मुरादाबाद डीआईजी शलभ माथुर ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और पूछताछ की जा रही है। पुलिस को शक है कि ये हत्याएं पत्थर से की गई हैं। 

दलित महिला के पति की कुछ साल पहले मौत

उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के गजरौला थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह एक दलित महिला और उसकी नाबालिग बेटी की पत्थर से कुचलकर हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार गजरौला थाना क्षेत्र के कांकाठेर में एक दलित विधवा महिला मनीषा (32) अपनी बेटी ईशा (13) के साथ रहती थी। उनके अनुसार उसके पति पवन का निधन कुछ साल पहले हो गया था। उन्होंने बताया कि उसका बेटा मानविक (14) अपनी नानी के घर में रहता था। 

सुबह दूध वाले ने दरवाजा खोला तो...
पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) अरुण कुमार ने बताया कि दूध वाले ने आज सुबह दरवाजा खोला तो देखा कि मां-बेटी एक चारपाई पर पड़ी हैं और उनका सिर खून से लथपथ हैं। उन्होंने बताया कि कुछ ही देर में वहां ग्रामीण जमा हो गये और सूचना पर पुलिस भी पहुंच गयी। सीओ ने बताया कि शव के पास पत्थर का टुकड़ा मिला है। उन्‍होंने बताया कि मृतका के मायके वालों ने उसके पति के संबंधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। कुमार ने बताया कि गजरौला थाने में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गयी है और कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और गांव में पुलिस बलों की तैनाती की गयी है ।

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement