Monday, April 29, 2024
Advertisement

बिहार: मां-बाप ने की 16 साल की बेटी की हत्या, शव भी जला दिया, पुलिस को लगी भनक तो...

बिहार के सीतामढ़ी जिले में एक माता-पिता ने अपनी 16 साल की बेटी की हत्या कर दी है। आरोपियों ने अपनी बेटी के शव को जला दिया, जिससे कोई सबूत बाकी ना रहे। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: January 02, 2024 20:46 IST
Bihar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बिहार में हत्यारे मां-बाप गिरफ्तार

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक माता-पिता ने अपनी 16 साल की बेटी की न केवल हत्या कर दी बल्कि उसके शव को भी जला डाला। पुलिस को जब इस बात की भनक लगी तो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। मामला थाना क्षेत्र के परसौनी मुख्य चौक का है।

क्या है पूरा मामला?

सीतामढ़ी जिले के परसौनी में प्रेम प्रसंग से नाराज माता पिता ने अपनी पुत्री की हत्या कर दी और सबूत मिटाने के उद्देश्य से शव को आनन फानन में जला दिया। परसौनी चौक निवासी निरंजन बैठा की 16 साल की बेटी पुष्पा कुमारी का किसी से लव अफेयर चल रहा था। इसी बीच परिजनों को उसके प्रेम प्रसंग की जानकारी मिली तो माता-पिता ने बेटी की शादी कहीं और तय कर दी।

सोमवार को बेटी को लड़के वालों को दिखा भी दिया गया। लेकिन पुष्पा अपने बॉयफ्रेंड से ही शादी करना चाहती थी, इसलिए वह माता-पिता द्वारा तय की गई शादी से इनकार करती रही। बेटी की जिद्द से नाराज माता-पिता ने देर रात उसकी हत्या कर दी। साक्ष्य मिटाने के लिए माता-पिता ने शव को जला दिया।

किसी ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी तो थानाध्यक्ष सुनीता कुमारी मंगलवार सुबह मौके पर पहुंची और मृत लड़की के माता-पिता निरंजन बैठा और हीरामणि देवी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने बेटी की हत्या की बात स्वीकार की है। 

थानाध्यक्ष का बयान सामने आया

थानाध्यक्ष ने चौकीदार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है और दोनों को न्याययिक हिरासत में भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष सुनीता कुमारी ने कहा कि पुष्पा को सोमवार को बैडमिंटन खेलते भी देखा गया था। सोमवार को उसकी हत्या कर दी गई।

(सीतामढ़ी से सौरभ की रिपोर्ट)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement