Monday, April 29, 2024
Advertisement

सोते समय 2 मासूमों समेत पूरा परिवार एक साथ जिंदा जला, प्रेग्नेंट थी महिला, इसी महीने होनी थी डिलीवरी

आग इतनी तेजी से फैली कि सो रहे परिवार को भागने का मौका नहीं मिला। ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन वे किसी को बचा नहीं पाए।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: January 02, 2024 13:13 IST
fire- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA घर में लगी आग, परिवार के चार लोग जिंदा जले

बिहार के बेगूसराय जिले के बछवाड़ा थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक घर में आग लग जाने से एक ही परिवार के चार लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद से गांव में मातम पसरा है। मृतकों में पति, पत्नी और दो बच्चे शामिल हैं। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हादसे के वक्त सो रहा था परिवार

पुलिस के मुताबिक बछवाड़ा थाना के अरवा गांव में पूरा परिवार ठंड की रात में फूस के घर में सो रहा था, तभी बिजली की लाइन में शार्ट सर्किट होने से घर में आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि सो रहे परिवार को भागने का मौका नहीं मिला। ग्रामीणों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन वे किसी को बचा नहीं पाए। घटना की सूचना पाकर पहुंची बछवाड़ा पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

प्रेग्नेंट थी कविता, इसी महीने होने वाली थी डिलीवरी

बछवाड़ा के थाना प्रभारी अजीत कुमार ने मंगलवार को बताया कि मृतकों की पहचान नीरज पासवान, उसकी पत्नी कविता और उनके बच्चे लव तथा कुश के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि नीरज की पत्नी कविता देवी गर्भवती थी और इसी महीने उसका प्रसव भी होने वाला था।

खेतों की रखवाली के लिए गए थे पिता, खबर सुनते ही तुरंत लौटे

मृतक नीरज पासवान के पिता रामकुमार पासवान ने बताया कि वो दियारा में अपने खेतों की रखवाली के लिए रुके हुए थे और मंगलवार की अहले सुबह उन्हें इस घटना की सूचना मिली जिसके बाद वो गांव पहुंचे। नीरज पासवान राम कुमार पासवान के बड़े पुत्र थे और नीरज पासवान के अलावे राम पुकार पासवान के चार और पुत्र हैं लेकिन सभी अलग-अलग रहते हैं। एक साथ चार लोगों की मौत की खबर सुनकर हर कोई सन्न रह गया। (इनपुट- IANS)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement