Monday, April 29, 2024
Advertisement

बिजनौर में गर्लफ्रेंड से मिलने गया था शख्स, लड़की के घर वालों ने कपड़े उतारकर पीटा, केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गए एक शख्स को उसके घरवालों ने कपड़े उतारकर पिटा और उसे जूतों की माला पहनाकर घुमाया।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: September 07, 2023 14:27 IST
Bijnor News, lover beaten by girl father, boy and girl case- India TV Hindi
Image Source : TWITTER लड़की के घरवालों ने लड़के को अर्धनग्न करके पीटा।

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के नगीना थाना क्षेत्र में स्थित हरगांव चादन में एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया था, जिसे उसके घरवालों ने पकड़ लिया। इसके बाद प्रेमिका के घरवालों ने पहले तो उसे अर्धनग्न करके पीटा और फिर गले में जूतों की माला पहनाई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक बार-बार लड़की के घरवालों से छोड़ने की गुहार लगाता रहा, मगर किसी ने उसकी एक नहीं सुनी। लड़के की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

लड़के को कपड़े उतारकर पीटा

पुलिस ने इस मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला नगीना थाना क्षेत्र के हरगांव चादन का है। मोहम्मदपुर देवमल गांव के रहने वाले युवक तरूण का करीब एक साल से हरगांव चादन की रहने वाली एक युवती से लव अफेयर चल रहा था। 2 सितंबर को वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने नगीना आया था। इस बीच जैसे ही लड़की के घरवालों को भनक लगी, तो वे भी नगीना पहुंच गए। लड़की को युवक के साथ देखकर घरवाले भड़क गए और उन्होंने तरूण के कपड़े उतारकर उसकी खूब पिटाई की।


युवक की तहरीर पर दर्ज हुई FIR
रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की के घरवालों का दिल इससे भी नहीं भरा और उन्होंने उसके गले में जूतों की माला पहनाकर उसे अपमानित किया। इस बीच किसी शख्स ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। घटना के बारे में बताते हुए नगीना क्षेत्राधिकारी (CO) संग्राम सिंह ने कहा कि पीड़ित युवक की तहरीर पर एक FIR दर्ज की गई है। उन्होंने कहा कि प्राथमिकी में अशोक कुमार, जितेन्द्र, दीपक और उमेश नाम के लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। सीओ ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और इसमें विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement