1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. लड़कियों को वश में नहीं कर पाए तो सिरफिरे आशिकों ने तांत्रिक को ही मार डाला

लड़कियों को वश में न कर पाए आशिकों ने तांत्रिक की हत्या की

उत्तराखंड के हरिद्वारा में मनचाहा प्यार पाने में नाकम रहे लड़कों द्वारा इरफान नाम के एक तांत्रिक की हत्या की खबर सामने आई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 19, 2021 21:26 IST
Boys Killed Tantrik, Youths Killed Tantrik, Tankrik Killed Haridwar, Haridwar Murder- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL उत्तराखंड के हरिद्वारा में मनचाहा प्यार पाने में नाकम रहे लड़कों द्वारा इरफान नाम के एक तांत्रिक की हत्या की खबर सामने आई है।

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वारा में मनचाहा प्यार पाने में नाकम रहे लड़कों द्वारा इरफान नाम के एक तांत्रिक की हत्या की खबर सामने आई है। उत्तराखंड पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, तंत्र-मंत्र के जरिए मनचाहा प्यार पाने और लड़कियों को अपने वश में करने में विफल रहे सिरफिरे आशिकों ने तांत्रिक इरफान की गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने तांत्रिक को लड़कियों को वश में करने के लिए पैसे दिए थे, लेकिन ऐसा न होने पर उन्होंने यह खतरनाक कदम उठाने का फैसला किया।

‘मृतक इरपान को पहले से जानते थे आरोपी’

घटना के बारे में जानकारी देते हुए हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) सेंथिल अवूदई कृष्ण राज एस ने बताया कि जिले के गंगनहर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में 3 दिन पहले हुई घटना को अंजाम देने वाले 4 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि इरफान की हत्या के आरोपियों की पहचान राहुल, विशाल, गौरव और आकाश के रूप में हुई है। SSP ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से पिस्तौल भी बरामद की है। एसएसपी ने कहा कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे 70 वर्षीय तांत्रिक इरफान को पहले से जानते थे और लड़कियों को अपने वश में करने के लिए उन्होंने तांत्रिक को पैसे दिए थे।

‘लड़कियों को वश में करने का उल्टा असर हो गया’
मामले के बारे में बताते हुए गंगनहर थाने के प्रभारी मनोज मैनवाल ने कहा कि आरोपियों के मुताबिक तांत्रिक लड़कियों को वश में नहीं कर पाया और उसका उल्टा असर खुद उनके परिवार पर हो गया। इसके कारण उनके परिवार में आर्थिक व शारीरिक नुकसान होने लगा जिससे वे परेशान रहने लगे। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि दिसंबर में राहुल के पिता की आकस्मिक मृत्यु हो गई जिनकी मृत्यु का कारण भी उन्हें तांत्रिक का जादू-टोना ही लगा और इससे छुटकारा पाने के लिए उन्होंने तांत्रिक की हत्या कर दी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। लड़कियों को वश में नहीं कर पाए तो सिरफिरे आशिकों ने तांत्रिक को ही मार डाला News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment