Friday, April 19, 2024
Advertisement

ओडिशा में रिश्तेदारों ने व्यक्ति को पेड़ से बांध जलाकर मार डाला

ओडिशा के अंगुल जिले में शराब पीकर आए दिन हंगामा करने वाले 25 वर्षीय एक शख्स को कथित तौर पर उसके रिश्तेदारों ने जला कर मार डाला।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 13, 2021 16:48 IST
Man Burnt To Death, Man Burnt To Death Odisha, Man Burnt To Death Relatives, Angul Fire- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL ओडिशा में शराब पीकर आए दिन हंगामा करने वाले एक शख्स को कथित तौर पर उसके रिश्तेदारों ने जला कर मार डाला।

अंगलु: ओडिशा के अंगुल जिले में शराब पीकर आए दिन हंगामा करने वाले 25 वर्षीय एक शख्स को कथित तौर पर उसके रिश्तेदारों ने जला कर मार डाला। पुलिस द्वारा बुधवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, रिश्तेदारों ने उसकी हरकतों से परेशान होकर पेड़ से बांधा और पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। बुरी तरह जले हुए शख्स को बाद में सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि यह घटना अंगुल जिले के हंडापा पुलिस थाना क्षेत्र के तहत कडालीमुंडा गांव में मंगलवार की शाम को हुई।

‘पेड़ से बांधकर लगा दी आग’

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस बारे में आगे जानकारी देते हुए कहा कि स्थानीय लोगों के मुताबिक राजकिशोर प्रधान नाम के शख्स को उसके ही रिश्तेदारों ने पहले तो पेड़ पर बांधा और उसके बाद उस पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी। लोगों ने बताया कि धू-धू करके जल रहे शख्स को बाद में किसी तरह खोला गया हालांकि तब तक वह बुरी तरह जल चुका था। उन्होंने बताया कि उसे एक सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

‘शराब पीकर हंगामा करता था प्रधान’
पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘प्राथमिक जांच से पता चला है कि राजकिशोर प्रधान नाम का यह व्यक्ति अक्सर ही शराब पीता था और इसके बाद हंगामा किया करता था।’ उन्होंने कहा कि बताया जा रहा है कि प्रधान के रिश्तेदार आए दिन हो रही उसकी इन हरकतों को पसंद नहीं करते थे, ऐसे में उन्होंने खौफनाक कदम उठाते हुए कथित तौर पर प्रधान को जिंदा जला दिया। अधिकारी ने बताया कि प्रधान के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement