1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. मूक बधिर लड़की के साथ गैंगरेप किया और फिर उसकी आंख फोड़ दी, 3 गिरफ्तार

मूक बधिर लड़की के साथ गैंगरेप किया और फिर उसकी आंख फोड़ दी, 3 गिरफ्तार

बिहार के मधुबनी जिले बकरी चराने गई एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 13, 2021 16:16 IST
Bihar Gangrape, Bihar Deaf Gangrape, Bihar Mute Gangrape, Bihar Gangrape Madhubani- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बिहार के मधुबनी जिले बकरी चराने गई एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है।

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले बकरी चराने गई एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मधुबनी के हरलाखी थाना अंतर्गत कौवाहा बरही गांव में 15 साल की एक मूक बधिर लड़की के साथ कथित तौर पर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया। सिर्फ इतना ही नहीं, उसके साथ वहशियत की इंतेहा पार करते हुए आरोपियों ने लड़की की आंखें भी फोड़ दीं। पुलिस अधीक्षक सत्य प्रकाश ने बुधवार को बताया कि मंगलवार को घटित इस वारदात को लेकर 3 युवकों को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया गया है।

‘गांव के बाहर बकरी चराने गई थी लड़की’

पुलिस सूत्रों ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित लड़की आरोपियों की पहचान नहीं कर सके, इसलिए उन्होंने उसकी आंखे फोड़ दीं। गांव के मुखिया राम एकबाल मंडल ने बताया कि वह नाबालिग लड़की कुछ बच्चों के साथ गांव के बाहर बकरी चराने गई थी। उन्होंने बताया कि पड़ोसी गांव मनोहरपुर के एक चौर में लड़की बेहोशी की हालत में मिली। इसके बाद एक बच्चे ने पीड़ित परिवार को घटना के बारे में बताया। बताया जाता है कि आरोपी लड़की को जबर्दस्ती पास में स्थित एक खेत में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपी उसे बुरी तरह घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गए।

‘एक आंख पूरी तरह नष्ट, एक क्षतिग्रस्त’
हरलाखी थाना अध्यक्ष प्रेम लाल पासवान ने कहा कि परिवार के सदस्यों ने लड़की को नजदीकी उमगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां के डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए मधुबनी सदर अस्पताल रेफर कर दिया। पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने कहा कि लड़की के कपड़े फटे हुए थे और उसके प्राइवेट पार्ट्स से ब्लीडिंग हो रही थी। स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टरों ने कहा कि पीड़ित लड़की की एक आंख पूरी तरह से नष्ट हो गई है जबकि एक अन्य क्षतिग्रस्त है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। मूक बधिर लड़की के साथ गैंगरेप किया और फिर उसकी आंख फोड़ दी, 3 गिरफ्तार News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment