Thursday, April 25, 2024
Advertisement

लॉकडाउन के बावजूद हुक्का बार में पी रहे थे शराब, पुलिस ने दबोचा

दिल्ली पुलिस को लॉकडाउन की तय शर्तों के उल्लंघन करने के संबंध में एक गुप्त सूचना मिली। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने पश्चिम विहार के पुष्कर एन्क्लेव में पहली मंजिल स्थित प्लेग्लू में छापा मारा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 15, 2020 17:02 IST
Drinking alcohol in hookah bar despite lockdown, police arrested- India TV Hindi
Drinking alcohol in hookah bar despite lockdown, police arrested

दिल्ली पुलिस को लॉकडाउन की तय शर्तों के उल्लंघन करने के संबंध में एक गुप्त सूचना मिली। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने पश्चिम विहार के पुष्कर एन्क्लेव में पहली मंजिल स्थित प्लेग्लू में छापा मारा। यह एक सामाजिक सभा आयोजित की गई थी। यह कार्रवाई एसएचओ पश्चिम विहार की एक टीम के नेतृत्व में बुधवार को की गई। पुलिस की इस छापेमारी के दौरान 7 महिलाओं सहित कुल 31 लोग वहां पाए गए। यह लोग शराब और हुक्का पीते और लॉकडाउन की शर्तों का उल्लंघन करते हुए पाए गए।

पुलिस को छापेमारी के दौरान विभिन्न ब्रांडों की 7 शराब की बोतलें, 4 क्वाटर्स और 77 बीयर की बोतलें और लगभग समान मात्रा में प्रयुक्त शराब की बोतलें और 8 हुक्का बरामद किए गए है। शराब परोसने के लिए रेस्तरां के पास कोई लाइसेंस नहीं है। 

Drinking alcohol in hookah bar despite lockdown, police arrested

Image Source : INDIATV
Drinking alcohol in hookah bar despite lockdown, police arrested

पुलिस ने इस मामले में मालिक लविश खुराना के साथ उनके भाई कशिश खुराना को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कानून के विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। अन्य 29 व्यक्तियों के खिलाफ अपराध जमानती है, उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया है। आगे की जांच जारी है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement