Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

प्रेमी संग मिलकर महिला ने की पति की हत्या, अब पुलिस ने दो मौतों का किया खुलासा

रफीक की पत्नी महमूदा का आठ महीने से आसिफ चौहान के साथ अफेयर चल रहा था। वह शादी करना चाहते थे, लेकिन रफीक के जिंदा रहने तक यह मुमकिन नहीं था, इसलिए उन्होंने रफीक को मारने की योजना बनाई।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: December 04, 2022 23:54 IST
महिला ने की पति की हत्या- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO महिला ने की पति की हत्या

गुजरात: जूनागढ़ पुलिस ने एक महिला की ओर से अपने पति को मारने के लिए रची गई साजिश का खुलासा कर दो रहस्यमयी मौतों का पदार्फाश किया है, जिसके बारे में शुरू में संदेह था कि यह जहरीली शराब के सेवन के कारण हुई है, इस वारदात में पति के अलावा पति का दोस्त भी मारा गया था। पुलिस ने मामले में मृतक रफीक घोघरी की पत्नी, उसके प्रेमी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

'दोनों शादी करना चाहते थे'

जिला पुलिस अधीक्षक रवि तेजा वासमसेट्टी ने मीडियाकर्मियों को बताया कि रफीक की पत्नी महमूदा का आठ महीने से आसिफ चौहान के साथ अफेयर चल रहा था। वह शादी करना चाहते थे, लेकिन रफीक के जिंदा रहने तक यह मुमकिन नहीं था, इसलिए उन्होंने रफीक को मारने की योजना बनाई।

'साइनाइड का इंतजाम किया'

जिला पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, उन्होंने आसिफ के दोस्त इमरान की मदद से साइनाइड का इंतजाम किया। सोमवार की शाम को महमूदा और उसके प्रेमी ने सॉफ्ट ड्रिंक में साइनाइड मिलाकर बोतल रफीक के ऑटो रिक्शा में रख दी। पहले रफीक ने सॉफ्ट ड्रिंक पी और बेहोश हो गया। बाद में उसके दोस्त भरत उर्फ जोहान भी उसी बोतल से सॉफ्ट ड्रिंक पी गया और वह भी बेहोश हो गया। दोनों की बाद में साइनाइड विषाक्तता के कारण मौत हो गई।

डीएसपी ने कहा कि फॉरेंसिक रिपोर्ट से पता चला है कि शीतल पेय में जहर था, जिसने पुलिस को हत्या के एंगल की जांच करने और मामले को सुलझाने में मदद की। तीनों आरोपी महमूदा, आसिफ और इमरान अभी पुलिस हिरासत में हैं।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement