1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. मामूली-सी बात पर गर्भवती पत्नी के सामने पीट-पीटकर ले ली पति की जान

दिल्ली में मामूली-सी बात पर गर्भवती पत्नी के सामने पीट-पीटकर ले ली पति की जान

दिल्ली में नशे में धुत 2 भाइयों ने मामूली-सी बात पर एक व्यक्ति की उसकी गर्भवती पत्नी के सामने लोहे की छड़ से कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 28, 2020 21:16 IST
Husband Killed Pregnant Wife, Husband Killed, Husband Killed Missing Son- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL दिल्ली में नशे में धुत 2 भाइयों ने मामूली-सी बात पर एक व्यक्ति की उसकी गर्भवती पत्नी के सामने हत्या कर दी।

नई दिल्ली: दिल्ली में नशे में धुत 2 भाइयों ने मामूली-सी बात पर एक व्यक्ति की उसकी गर्भवती पत्नी के सामने लोहे की छड़ से कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 40 वर्षीय ट्रक चालक कृष्ण कुमार मीणा अपने लापता बेटे की तलाश करते हुए इन लोगों के पास पहुंचा था। उन्होंने बताया कि मीणा के सिर में गंभीर चोट आई थी और यहां सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

दोनों आरोपी हुए गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि आरोपी भाइयों धीरज अरोड़ा (29) और राकेश अरोड़ा को इस घटना के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया गया है। ये दोनों ओखला औद्योगिक क्षेत्र में संचालित ग्रामीण सेवा के चालक हैं। पुलिस ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने लापता बच्चे का पुल प्रह्लादपुर इलाके से पता लगा लिया। यह घटना बृहस्पतिवार की रात मां आनंद मई मार्ग पर उस समय हुई जब पप्पी देवी और उनके पति अपने सात वर्षीय बेटे राहुल की तलाश कर रहे थे।

लोहे की छड़ से किया हमला
पुलिस ने बताया कि जब महिला के पति ने वहां खड़े इन 2 लोगों से अपने लापता बच्चे के बारे में पूछताछ की तो वे उग्र हो गए और लोहे की छड़ से मीणा पर हमला कर दिया। पप्पी देवी के मदद के लिए चिल्लाने के बाद ये दोनों उसके पति को खून से लथपथ छोड़कर वहां से भाग गए। पुलिस उपायुक्त (दक्षिणपूर्व) आर. पी. मीणा ने बताया, ‘जब हमारी टीम मां आनंद मई मार्ग पर गश्त कर रही थी तो उन्होंने होंडा शोरूम चौक के निकट एक गर्भवती महिला को देखा।’

मदद के लिए चिल्ला रही थी महिला
मीणा ने कहा, ‘वह सड़क पर घायल पड़े अपने पति की मदद के लिए चिल्ला रही थी। तब तक लोग भी वहां एकत्र हो गये और हमारे कर्मी उन्हें तुरंत एक निकटवर्ती अस्पताल ले गए।’ उन्होंने बताया कि इसके बाद पप्पी देवी ने पुलिस को घटना के बारे में विस्तार से बताया। मीणा ने बताया कि महिला के बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।’ (भाषा)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। मामूली-सी बात पर गर्भवती पत्नी के सामने पीट-पीटकर ले ली पति की जान News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment