Monday, April 29, 2024
Advertisement

झारखंड: 4 लड़के, 16 साल की लड़की, चौथी मंजिल की छत से दिया धक्का; छात्रा की मौत

लड़की धनबाद स्थित कान्वेंट स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा थी। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि अपार्टमेंट का एक लड़का, जो उनकी बेटी से सीनियर था, अक्सर उससे बात करता रहता था।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: February 16, 2023 16:09 IST
16 साल की लड़की को छत से दिया धक्का- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE 16 साल की लड़की को छत से दिया धक्का

झारखंड के धनबाद जिले से एक रोगटे खड़े करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक 16 साल की लड़की को कथित तौर पर चार लड़कों ने एक 4 मंजिला अपार्टमेंट की छत से नीचे धक्का दे दिया। इस घटना में लड़की की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जिस अपार्टमेंट में ये घटना हुई वह पीड़िता और एक आरोपी का घर है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां ने एक ही अपार्टमेंट में रहने वाले दो नामजद आरोपियों सहित चार संदिग्ध युवकों के खिलाफ FIR दर्ज करायी है।

लड़की से लगतार बात करता एक आरोपी

संदिग्धों में से एक लड़का मृतक लड़की से बात करता था। लड़की की मां को ये पसंद नहीं थी और वह अपनी बेटी से उससे बात करने को मना करती थी। पुलिस के मुताबिक ये घटना राजधानी रांची से करीब 170 किलोमीटर दूर बरवाड़ा थाना क्षेत्र के भेलाटांड़ इलाके में बुधवार शाम साढ़े पांच बजे से छह बजे के बीच हुई। मामले की निगरानी कर रहे पुलिस उपाधीक्षक अमर कुमार पांडे ने कहा, "प्राथमिकी के आधार पर बुधवार रात दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।"

लड़की की मां को लड़के से थी आपत्ति
लड़की धनबाद स्थित कान्वेंट स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा थी। पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि अपार्टमेंट का एक लड़का, जो उनकी बेटी से सीनियर था, अक्सर उससे बात करता रहता था। मां ने कहा, "मैंने अपनी बेटी को इसपर डांटा था और उस लड़के से बातचीत न करने को लेकर चेताया भी था।" पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि बुधवार की शाम को लड़के को उसके एक दोस्त के साथ अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर देखा गया। पुलिस ने बताया कि पीड़िता का परिवार बिल्डिंग की पहली मंजिल पर रहता है लेकिन लड़की को चार मंजिला अपार्टमेंट की छत से धक्का दे दिया गया।

अपार्टमेंट परिसर ले लिए जा रहे फिंगर प्रिंट
पुलिस ने जानकारी दी कि जहां से धकेला गया, उस छत पर कुर्सी भी मिली थी। वहां कुर्सी कौन लाया और छत पर कितने लोग मौजूद थे, इसकी जांच की जा रही है। डीएसपी ने कहा कि अपार्टमेंट की लिफ्ट समेत अलग-अलग जगहों से फिंगर प्रिंट भी लिए जा रहे हैं, जिससे लड़की छत पर गई थी। जिला बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष उत्तम मुखर्जी ने कहा कि समिति ने घटना का संज्ञान लिया है और घटना स्थल का मुआयना करने के बाद टिप्पणी करेगी।

ये भी पढ़ें-

झारखंड: पांकी हिंसा को लेकर पलामू जिले में इंटरनेट सेवा बंद, 2 गुटों में जमकर हुआ बवाल

IPS अधिकारी अजय कुमार सिंह होंगे झारखंड के नए DGP, अधिसूचना जारी


 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement