Saturday, April 20, 2024
Advertisement

झारखंड : पलामू में शिवरात्रि का तोरण द्वार बनाने को लेकर दो गुटों में झड़प, पथराव और आगजनी

पांकी थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और लोगों की समझाने की कोशिश कर रही है। हालात पर काबू पाने के लिए 100 से ज्यादा जवानों को तैनात किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written By: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 15, 2023 15:01 IST
पलामू में दो गुटों के बीच झड़प- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी पलामू में दो गुटों के बीच झड़प

पलामू: पलामू के पांकी में दो समुदायों के बीच झड़प की खबर है। पथराव और आगजनी की घटना में कई लोगों के घायल होने की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक शिवरात्रि को लेकर  तोरण द्वार बनाने को लेकर दो गुटों के बीच विवाद हुआ। विवाद के बाद पत्थर चलने लगे। इसके बाद पेट्रोल बम भी फेंके गए।

पांकी थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और लोगों की समझाने की कोशिश कर रही है। हालात पर काबू पाने के लिए 100 से ज्यादा जवानों को तैनात किया गया है। तरहसी, पिपराटांड़, लेस्लीगंज समेत कई थाना क्षेत्रों की पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। एसपी समेत कई सीनियर अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचकर हालात पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। 

उधर, हालात बिगड़ते देख प्रशासन ने पांकी इलाके में धारा 144 लागू कर दी है। साथी ही सोशल मीडिया पर निगरानी बढ़ा दी गई है। डीसी, एसपी समेत सभी शीर्ष अधिकारी मौके पर कैंप कर रहे हैं और लोगों से शांति बरतने की अपील कर रहे हैं। पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- 

बड़ी तबाही मचाने आ रहा है चक्रवाती तूफान Gabrielle! न्यूजीलैंड में नेशनल इमरजेंसी घोषित

राहुल गांधी का विमान वाराणसी में नहीं हुआ लैंड तो आगबबूला हो गई कांग्रेस, कहा- 'डर गई है बीजेपी सरकार'

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement