Friday, April 26, 2024
Advertisement

Karnataka News: मंगलुरु में मोहम्मद फाजिल हत्याकांड में कार मालिक गिरफ्तार, मर्डर में की गई थी कार इस्तेमाल

Karnataka News: पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किया गया व्यक्ति उस कार का मालिक है, जिसे अपराधियों ने अपराध को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किया था। मंगलुरु के पुलिस आयुक्त एन.शशि कुमार ने कहा, ''हत्या के संबंध में 51 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की गई है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@only_Shailendra
Updated on: July 31, 2022 18:23 IST
 Mohammed Fazil- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Mohammed Fazil

Highlights

  • हत्या के संबंध में 51 से ज्यादा लोगों से हुई पूछताछ
  • CCTV फुटेज की जांच करते समय मिले थे कार के निशान
  • 28 जुलाई को मोहम्मद फाजिल की सुरथकल में हुई थी हत्या

Karnataka News: कर्नाटक में मंगलुरु के उपनगरीय इलाके सूरथकल में अल्पसंख्यक समुदाय के एक युवक की हत्या के सिलसिले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को इसकी जानकारी दी। यह हत्या प्रवीण नेत्तार की हत्या के बाद की गई थी। कार मालिक से पूछताछ की जाएगी।

CCTV फुटेज में मिले थे कार के निशान

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किया गया व्यक्ति उस कार का मालिक है, जिसे अपराधियों ने अपराध को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किया था। मंगलुरु के पुलिस आयुक्त एन.शशि कुमार ने कहा, ''हत्या के संबंध में 51 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की गई है। हमें CCTV फुटेज की जांच करते समय एक कार के निशान मिले थे। फुटेज और रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर हमने आठ कार जब्त करने के बाद इसके मालिक से पूछताछ की।'' उन्होंने मीडिया को बताया कि उपलब्ध सूचना और पूछताछ के आधार पर शनिवार शाम को एक कार के मालिक को सूरथकल के बाहरी इलाके में हिरासत में ले लिया गया था। 

होगा कोर्ट के सामने पेश

उन्होंने कहा, ''जांच के दौरान उसने कुछ जानकारी का खुलासा किया है कि उससे कार किसने ली। अब उसे कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा और पुलिस हिरासत में लेकर आगे की पूछताछ की जाएगी, जिससे हमें इसमें शामिल लोगों के बारे में और जानकारी मिल सके।'' उन्होंने कहा कि अब तक मिली जानकारी के आधार पर पुलिस की कई टीम दोषियों की धरपकड़ में जुटी हैं।

क्या था मामला

गौरतलब है कि 23 वर्षीय मोहम्मद फाजिल की 28 जुलाई को सुरथकल में तीन से चार बदमाशों ने हत्या कर दी थी। फाजिल की हत्या मंगलवार की रात जिले के सुलिया तालुक के बेल्लारे में अज्ञात मोटरसाइकिल सवार हमलावरों द्वारा भारतीय युवा मोर्चा के सदस्य प्रवीण नेत्तार की हत्या के बाद हुई थी, जिसके बाद दक्षिण कन्नड़ के कई हिस्सों में तनाव फैल गया था। कुमार ने कहा, ''एक आरोपी का कार मालिक से अच्छा मेलजोल था और वह उससे पहले भी कार ले चुका है। हम उससे (मालिक) आगे पूछताछ करेंगे। हमें अभी तक कार नहीं मिली है, लेकिन इसके बारे में जानकारी है, हम इसे ट्रैक कर रहे हैं।''

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement