Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Maharashtra Crime News: पिपरी चिंचवण में पान की दुकान करने वाले शख्स ने ली बदमाश की जान, आरोपी गिरफ्तार

Maharashtra Crime News: रोहित बापू चव्हाण आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति था और उसके खिलाफ दर्जनों आपराधिक मामले अलग-अलग पुलिस थानों में दर्ज थे।

Jayprakash Singh Reported By: Jayprakash Singh @jayprakashindia
Published on: July 19, 2022 20:59 IST
Maharashtra Crime News, Crime News, Paan Shop Crime News, Pipri Chinchwan Crime News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Rohit Chavn and Ismail Sheikh.

Highlights

  • दुकानदार ने हफ्ता मांग रहे बदमाश के सिर पर लोहे की रॉड से वार किया था।
  • गंभीर रूप से घायल रोहित की 4 दिन बाद अस्पताल में इलाज कराते हुए मौत हो गई।
  • आरोपी इस्माइल शेख को पुलिस ने रोहित की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के पुणे ग्रामीण इलाके में पान की दुकान चलाने वाले एक शख्स से हफ्ता मांगना बदमाश को भारी पड़ गया। दुकानदार ने हफ्ता मांग रहे बदमाश के सिर पर लोहे की रॉड से वार कर उसकी हत्या कर दी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पुणे ग्रामीण के पिंपरी-चिंचवड़ शहर में पान की दुकान चलाने वाले शख्स से प्रोटेक्शन मनी के रूप में हफ्ते की मांग करने वाले एक स्थानीय बदमाश की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मारे गए स्थानीय गैंगस्टर का नाम रोहित बापू चव्हाण है।

चव्हाण के सिर पर मारी लोहे की रॉड

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, रोहित बापू चव्हाण आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति था। उसके खिलाफ दर्जनों आपराधिक मामले अलग-अलग पुलिस थानों में दर्ज थे। 15 जुलाई को पिंपरी-चिंचवड़ के पास चाफेकर चौक के पान की दुकान चलाने वाले अरबाज उर्फ आशु इस्माइल शेख से इस स्थानीय बदमाश ने किश्त की मांग की थी। पुलिस ने बताया कि इस पर हत्या का आरोपी अरबाज भड़क गया और 15 जुलाई को रोहित से जमकर बहसबाजी की। इसके बाद आरोपी ने मृतक रोहित चव्हाण के सिर पर लोहे की रॉड से वार कर दिया। 

अस्पताल में हो गई चव्हाण की मौत
पुलिस ने बताया कि सिर में चोट लगने से रोहित चव्हाण गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका एक स्थानीय अस्पताल में 4 दिन से इलाज चल रहा था, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। चव्हाण के घायल होने के बाद पुलिस ने मामले में IPC की धारा 307 के तहत केस दर्ज किया था। इस मामले में चिंचवड़ पुलिस ने अरबाज उर्फ आशु इस्माइल शेख को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या के तहत IPC की धारा 302 के तहत नया मामला दर्ज किया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement