Friday, April 26, 2024
Advertisement

एक हाथ में पत्नी का कटा सिर, दूसरे में बांका; रास्ते से पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है माजरा

यूपी के बाराबंकी में पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो अपनी ही पत्नी का कटा हुआ सिर लेकर पुलिस स्टेशन जा रहा था। वहीं आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: February 16, 2024 16:31 IST
पत्नी का कटा सिर लेकर घूम रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE पत्नी का कटा सिर लेकर घूम रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

बाराबंकी: जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक व्यक्ति ने बांके से अपनी पत्नी का गला काटकर हत्या कर दी। वहीं हत्या के बाद आरोपी युवक पत्नी का कट हुआ गला लेकर चौकी जा रहा था। इसी बीच पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। पूरा मामला कोतवाली फतेहपुर क्षेत्र के ग्राम बसारा का है। बताया जा रहा है कि पति और पत्नी के बीच विवाद होता रहता था। कल भी दोनों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद गुस्से में आकर पति ने बांके से पत्नी का गला काट दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

8 साल पहले हुई थी शादी

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अनिल कनौजिया फतेहपुर कोतवाली की इसरौली चौकी के बसारा गांव का रहने वाला है। अनिल पेशे से राजगीर था। उसकी शादी 8 वर्ष पहले वंदना कनौजिया नाम की महिला से हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। उन्होंने बताया कि अनिल को शक था कि उसकी पत्नी के साथ किसी युवक के अवैध संबंध हैं। इस बात को लेकर दोनों में विवाद भी होता रहता था।

बांके से काटा गला

एसपी ने बताया कि आज सुबह विवाद के बाद अनिल ने वंदना की धारदार हथियार बांके से गला काटकर कथित तौर पर हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि उसके बाद अनिल एक हाथ में वंदना का कटा सिर और दूसरे हाथ में बांका लेकर इसरौली चौकी जा रहा था। इसी बीच पुलिस ने आरोपी अनिल को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इस घटना की सूचना मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। अपर पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) चिरंजीवी नाथ सिन्हा ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें-

दिल्ली में फिर से मानवता शर्मसार, नशे में धुत बदमाशों ने भरे बाजार युवक की चाकू घोंपकर की हत्या

बहन के साथ किया गलत बर्ताव तो 2 युवकों ने स्कूल टीचर को मारी गोली; कारण जान पुलिस अब शिक्षक पर भी करेगी कार्रवाई

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement