Sunday, May 05, 2024
Advertisement

काला जादू के शक में ब्लेड से गला रेतकर शख्स की हत्या, शव को सबरी नदी में फेंका

ओडिशा में एक शख्स की ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस हत्या को दो लोगों ने अंजाम दिया। शख्स पर शक था कि वह काला जादू कर रहा था।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: January 11, 2024 21:09 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

ओडिशा के आदिवासी बहुल इलाकों में अंधविश्वास और शिक्षा की कमी के कारण एक और जघन्य हत्या हुई है। काला जादू के शक में एक शख्स की हत्या कर दी गई। घटना मलकानगिरी जिले के टांडापल्ली गांव की है। एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि टांडापल्ली गांव में दो लोगों ने एक 55 वर्षीय व्यक्ति की हत्या इसलिए कर दी, क्योंकि उन्हें संदेह था कि वह काला जादू कर रहा था।

क्या है मामला?

पुलिस ने बुधवार को मृतक लक्ष्मा कबासी के बहनोई की शिकायत के आधार पर मुदा पदियामी और उसके रिश्तेदार मुकुंद पदियामी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने गुरुवार को दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। मृतक कबासी और दोनों आरोपी टांडापल्ली गांव के हैं। जांच के दौरान यह पता चला कि मुख्य आरोपी मुदा की पत्नी वाघे पदियामी की पिछले साल दिसंबर में मौत हो गई थी, जबकि उसकी मां और दादा की लगभग दो साल पहले मौत हो गई थी।

गला काटकर हत्या 

मुदा को संदेह था कि कबासी ने काला जादू किया था, जिससे उसके परिवार के सदस्यों की मृत्यु हो गई। मुदा ने मुकुंद के साथ मिलकर मंगलवार की रात ब्लेड से गला काटकर कबासी की हत्या कर दी। बाद में उन्होंने उसके शव को पड़ोसी छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सबरी नदी में फेंक दिया। बुधवार को नदी से शव बरामद किया गया और आरोपियों को उनके ठिकाने से पकड़ लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी व्यक्तियों ने काले जादू के संदेह में अपराध करने की बात कबूल कर ली है। (- IANS इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें-

'बाल श्रम' को लेकर खुशबू सुंदर क्यों हुईं ट्रोल, अब मांगी माफी, बोलीं- एहसास है...

"बेटे को एक थप्पड़ भी नहीं जड़ सकती थी", हत्यारी CEO मां की पूर्व पड़ोसी ने कहा

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement