Thursday, May 02, 2024
Advertisement

इस लड़के की इंग्लिश अंग्रेजों से कम नहीं, अपने इस टैलेंट से इंटरनेट सेंसेशन बना 21 साल का धीरज

सोशल मीडिया पर एक लड़के का वीडियो आजकल बहुत वायरल हो रहा है। जिसमें वह लोगों को अंग्रेजों की तरह इंग्लिश बोलना सिखा रहा है। लड़के के इंस्टाग्राम बायो के अनुसार, उसका नाम धीरज टकरी है और वह 21 साल का है जो कि ओडिशा में रहता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 09, 2024 17:26 IST
धीरज टकरी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA धीरज टकरी

सोशल मीडिया तो आप चलाते ही होंगे। आजकल आपने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस लड़के का वीडियो जरूर देखा होगा। ये लड़का लोगों को अंग्रेजों की तरह इंग्लिश बोलना सीखा रहा है। वह अपने वीडियो में बता रहा है कि आप कैसे बोलेंगे तो आपकी इंग्लिश बिल्कुल अंग्रेजों की तरह लगेगी। बिना विदेश गए आप घर बैठे इस लड़के से अंग्रेजों की तरह इंग्लिश बेलना सीख सकते हैं। 

Related Stories

मिलिए 'Eng-fluencer'  धीरज टकरी से

लड़के का नाम धीरज टकरी है और वह ओड़िसा का रहने वाला है। फिलहाल ये लड़का इंटरनेट सेंसेशन बना हुआ है। सोशल मीडिया पर लड़के का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। लोग इस लड़के को 'Eng-fluencer' कह रहे हैं। धीरज के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 9 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। धीरज ने अब तक 93 वीडियो पोस्ट किए हैं। जिनमें से कई वीडियो में वह लोगों को अंग्रेजी बोलना सीखा रहे हैं। साथ में वह इंग्लिश ग्रामर का भी ज्ञान दे रहे हैं। धीरज लोगों को अमेरिकन इंग्लिश बोलना सिखाते हैं। 

लोगों को पसंद आज लड़के का इंग्लिश सिखाने का अंदाज

धीरज के कुछ वीडियो पर मिलियन व्यूज और लाइक्स पड़े हुए हैं। लोगों को इनका वीडियो खूब पसंद आ रहा है। साथ ही इनके अंग्रेजी सिखाने का अंदाज काफी निराला है। धीरज बहुत ही सिंपल ट्रिक से लोगों को अमेरिकन इंग्लिश बोलना सिखा रहे हैं। कुछ वीडियो में वह इंग्लिश के बेसिक ग्रामर के बारे में भी बता रहे हैं। कई लोगों ने इनकी तारीफ करते हुए इन्हें इंग्लिश टीचर बताया है। कई लोग कमेंट कर के उनके इंग्लिश सिखाने के तरीके की बहुत तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

ये हैं पाकिस्तान के 10 सबसे बड़े Youtubers

पुतिन की हत्या से लेकर आर्थिक संकट तक, 2024 को लेकर ये है बाबा वेंगा की 5 भविष्यवाणियां

पाकिस्तान का सबसे महंगा घर, एक बार तो आपको भी देखना चाहिए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement