Friday, April 19, 2024
Advertisement

यूपी के फिरोजाबाद में नाबालिग से दुष्कर्म करने और उसका वीडियो बनाने पर व्यक्ति गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के नारखी इलाके में एक 28 वर्षीय व्यक्ति द्वारा 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को खेत में जबरदस्ती ले जाकर उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 07, 2021 19:02 IST
Minor Girl Rape, Minor Girl Rape Firozabad, Girl Rape Firozabad- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के नारखी इलाके में एक 28 वर्षीय व्यक्ति द्वारा 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। 

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के नारखी इलाके में एक 28 वर्षीय व्यक्ति द्वारा 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को खेत में जबरदस्ती ले जाकर उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वारदात को अंजाम दिए जाते वक्तर आरोपी के दोस्त ने युवती को बाद में ब्लैकमेल करने के इरादे से मोबाइल फोन पर घटना को रिकॉर्ड कर लिया। पीड़िता की शिकायत पर उसी गांव के ही 2 आरोपी पुरुषों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

‘आरोपी के दोस्त ने वीडियो किया शूट’

पीड़िता के पिता के मुताबिक, उनकी बेटी 1 दिसंबर को जब पशुओं के लिए चारा इकट्ठा करने गई थी, तभी भूरी सिंह नाम के आरोपी ने उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि इसके साथ ही आरोपी के 25 वर्षीय दोस्त अनिल कुमार ने पूरी वारदात का वीडियो शूट किया। पीड़िता के पिता ने बताया कि दोनों ने उसकी बेटी को धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो वह वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे। पीड़िता ने कहा कि सिंह और कुमार ने वीडियो के दम पर उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ पिछले एक महीने में कई बार रेप किया।

‘सोशल मीडिया पर वीडियो किया शेयर’
लड़की ने दावा किया कि जब उसने इस महीने की शुरूआत में दोनों पुरुषों से मिलने से इनकार कर दिया, तो उन्होंने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्र मिश्रा ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि नाबालिग लड़की से मिली शिकायत के आधार पर भूरी सिंह और अनिल कुमार के खिलाफ IPC की धारा 376 (दुष्कर्म के लिए सजा), सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और SC/ST की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि कोर्ट के आदेश पर सिंह को जेल भेज दिया गया है और अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। (IANS)

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement