Monday, April 29, 2024
Advertisement

'शादी का वादा कर मेरे साथ किया रेप', इस एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन के खिलाफ दर्ज कराई FIR

पीड़िता ने पुलिस को बताया, 28 मार्च 2023 के दिन वीरेन शराब के नशे में आया था। वो अपने बेड रूम में सोने गया और मैं अपने बेडरूम में। रात अचानक वो रोते हुए मेरे कमरे में आ गया और कहने लगा कि उसे मेरी याद आ रही है।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Khushbu Rawal Published on: August 05, 2023 14:11 IST
actress- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन के खिलाफ केस दर्ज कराया है

मुंबई के NM जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में एक एक्ट्रेस और मॉडल के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। एक्ट्रेस ने तंजानिया के रहने वाले एक NRI बिजनेसमैन के खिलाफ यौन शोषण और मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी बिजनेसमैन वीरेन पटेल के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(2)(N),323 और 504 के तहत मामला दर्ज किया है।  

जानिए क्या है पूरा मामला?

पीड़िता ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि वह एक साल पहले अक्टूबर 2022 में अपने एक दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में अंधेरी इलाके में गई थी जहां उसकी मुलाकात आरोपी वीरेन पटेल से हुई थी। पीड़िता ने बताया, ''उसने मेरा मोबाइल नंबर मांगा और मैंने दे दिया। इके बाद से वो मुझे कॉल-मैसेज करने लगा जिसकी वजह से हम दोस्त बन गए।'' उसने बताया, ''हम एक-दूसरे को मदद करना, व्यापार के संदर्भ में बातचीत करना जैसी बातें करने लगे जिसकी वजह से हमारे बीच के संबंध और गहरे होते चले गए। 14 फरवरी 2023 के दिन उसने मुझे अपने लोअर परेल स्थित फ्लैट में बुलाया और अपने साथ रहने को कहा। वहां उसने मुझे शादी के लिए भी पूछा। हम दोनों सिंगल थे और गुजराती समाज के थे इस वजह से मैंने हां कर दी। मैंने इस बात की जानकारी मेरे घर वालों को दी और वीरेन के बारे में अपने परिवार को बताना शुरू कर दिया।''

दिसंबर में शादी करने वाली थी एक्ट्रेस
पीड़िता ने पुलिस को आगे बताया, ''28 मार्च 2023 के दिन वीरेन शराब के नशे में आया था। वो अपने बेड रूम में सोने गया और मैं अपने बेडरूम में। रात अचानक वो रोते हुए मेरे कमरे में आ गया और कहने लगा कि उसे मेरी याद आ रही है। जिसके बाद वो उसी बेड पर सो गया और इसके बाद अचानक से उठकर उसने मेरे साथ जबरदस्ती की। सुबह जब मैं रोने लगी तब उसने कहा कि दिसंबर के महीने में हम शादी करने वाले हैं और मुझे शांत कराया। इसके बाद 11 अप्रैल को वो मुझे अलीबाग में स्थित उसके एक दोस्त के फार्महाउस लेकर गया और वहां मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। जब मैंने मना किया तब उसने मेरे साथ मारपीट की।'' एक्ट्रेस ने आरोप लगाया कि ऐसे कई मौकों पर उसने मेरा शोषण किया और मारपीट की।

इस मारपीट और मानसिक प्रताड़ना से परेशान होकर पीड़ित मॉडल में आरोपी वीरेन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 376, 323, और 504 के तहत FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement