Thursday, May 02, 2024
Advertisement

अवैध संबंधों से जन्मे 3 साल के मासूम को मौत के घाट उतारा, फिर चश्मदीद की भी कर दी हत्या

पटना में दो मासूमों की हत्या के मामले में पटना पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है। पता चला है कि इस मामले में अवैध संबंध के चलते दो मासूमों की हत्या की गई थी। पटना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: March 31, 2024 20:34 IST
patna police- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पटना पुलिस ने किया डबल मर्डर केस का खुलासा

बिहार की राजधानी पटना के गोपालपुर थाना क्षेत्र में 7 मार्च 2024 को एक दोहरे हत्याकांड की खबर सामने आई थी। अब इस हत्याकांड का पटना पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पूर्वी एसपी भारत सोनी ने बताया है कि दोहरे हत्याकांड के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई थी। इस मामले में मुख्य आरोपित गणेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है। मामला प्रेम प्रसंग के अवैध संबंध से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। एसपी ने बताया कि हत्यारे गणेश ने अवैध संबंध में जन्मे अपने बच्चे ऋषभ की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी। 

हत्यारे के पहले से दो बच्चे

सिटी एसपी भारत सोनी ने इस हत्याकांड पर जानकारी देते हुए बताया कि अपने नाजायज बच्चे को मौत के घाट उतारने के बाद आरोपी ने उसके मुख्य गवाह कुणाल को भी रास्ते से हटा दिया था ताकि उसका राज किसी के सामने ना आ सके। पटना सिटी एसपी पूर्वी भारत सोनी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी गणेश कुमार पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपित गणेश फरार चल रहा था। 

राजमिस्त्री के काम के दौरान बनाए अवैध संबंध

आरोपी गणेश राजमिस्त्री के साथ-साथ टेंपो चलाने का काम किया करता था। बीते दिनों महिला के घर में यह राजमिस्त्री का काम किया करता था। इसी दौरान महिला के साथ उसके अवैध संबंध बन गए। इसके बाद वह जबरन महिला से शादी करने की मांग करने लगा। जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने ये खतरनाक कदम उठाया। पुलिस ने बताया कि आरोपी 3 साल के मासूम बच्चे को सुनसान इलाके में ले गया और उसकी हत्या कर दी और फिर लाश मिट्टी में दबा दी। इसके बाद उसने चश्मदीद गवाह बने कुणाल को भी रास्ते से हटाने के लिए मौत के घाट उतार दिया।

घटना के बाद पुलिस ने मामले की तहकीकात करते हुए मुख्य आरोपित गणेश को गिरफ्तार किया है। फिलहाल इस मामले में हथियार बरामद नहीं हुआ है। वहीं इस हत्याकांड के षड्यंत्र में बाकी अन्य लोगों के शामिल होने की जांच चल रही है ।

(रिपोर्ट- बिट्टू कुमार)

ये भी पढ़ें-

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement