Saturday, April 27, 2024
Advertisement

BJP कार्यकर्ता पर पहले फेंका बम, फिर की धारदार हथियार से हत्या; वारदात CCTV में कैद

इस बर्बर हत्या की वजह राजनीतिक है या किसी व्यक्तिगत रंजिश की वजह से उनका मर्डर किया गया है, इस बात की जांच के लिए पुदुचेरी पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन किया है।

T. Raghavan Reported By: T. Raghavan
Updated on: March 27, 2023 13:54 IST
हत्या की वारदात...- India TV Hindi
हत्या की वारदात सीसीटीवी में कैद

केंद्र शासित प्रदेश पुदुचेरी में एक बीजेपी कार्यकर्ता की बर्बर तरीके से हत्या कर दी गई है। घटना रविवार रात में हुई। हत्या की ये तस्वीरें CCTV में कैद हो गई हैं। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पुदुचेरी के विलियानुर इलाके में इस वारदात को अंजाम दिया गया। 42 साल के बीजेपी कार्यकर्ता सेंथिल कुमरन पर पहले देसी बम से हमला किया गया और फिर धारदार हथियारों से उनकी हत्या कर दी गई।

बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या

Image Source : INDIATV
बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या

पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक, रविवार रात 9 बजे सेंथिल कुमरन कनकी गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल के पास बनी एक बेकरी के पास खड़े थे। 3 मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए हमलावरों ने पहले सेंथिल कुमरन पर देसी बम फेंका, फिर उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। सेंथिल कुमरन की मौके पर ही मौत हो गई।

यहां देखें वीडियो

सेंथिल पुदुचेरी के मंगलम विधानसभा क्षेत्र में पार्टी का कामकाज देख रहे थे। पुलिस के मुताबिक, सेंथिल रियल एस्टेट के साथ-साथ कई और बिजनेस भी कर रहे थे। इस बर्बर हत्या की वजह राजनीतिक है या किसी व्यक्तिगत रंजिश की वजह से उनका मर्डर किया गया है, इस बात की जांच के लिए पुदुचेरी पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन किया है। पुदुचेरी पुलिस के मुताबिक, इस मर्डर केस में सभी 8 आरोपियों ने सरेंडर कर दिया है। मुख्य अभियुक्त नित्यानदंम सहित सभी 8 आरोपियों ने तिरुचिरापल्ली कोर्ट में कुछ देर पहले सरेंडर कर दिया। 

अतीक अहमद पर 100 मुकदमे हैं दर्ज, कल हो सकता है पहली सजा का ऐलान; जानें पूरी फैमिली का क्राइम रिकॉर्ड

पुलिस के मुताबिक, सेंथिल कुमरन और राउडी शीटर नित्यानंदम पहले अच्छे दोस्त थे, लेकिन बीजेपी से जुड़ने के बाद सेंथिल ज्यादा ताकतवर हो रहा था, नित्यानंदम को ये बात अखरने लगी थी। हाल ही में दोनों के बीच इस बात को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद पिछले सप्ताह ही सेंथिल ने उनकी जान को खतरा होने की बात कहते हुए नित्यानंदम और उसके साथियों के खिलाफ एक शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

बीजेपी नेता को दौड़ाकर पीटा, महिलाओं ने कपड़े फाड़कर फोड़ा सिर- वीडियो वायरल

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement