Friday, March 29, 2024
Advertisement

फूड डिलिवरी बैग में मिला रिवॉल्वर और कारतूस, गिरफ्तार आरोपियों ने किया चौंकाने वाला खुलासा

गश्ती कर्मचारियों ने युवकों की जांच की और तलाशी के दौरान उनके कब्जे से एक देशी रिवॉल्वर और 5 जिंदा कारतूस बरामद किए गए।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Published on: March 23, 2023 9:18 IST
Delhi Crime, Food Delivery Crime, Delhi Food Delivery, Delhi Crime News- India TV Hindi
Image Source : FILE दिल्ली पुलिस ने 2 युवकों को गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने 2 ऐसे युवकों को गिरफ्तार किया है, जो दिन में तो फूड डिलिवरी का काम करते थे, लेकिन रात होते ही अपराध की दुनिया में दाखिल हो जाते थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को कहा कि पूर्वी दिल्ली के शाहदरा इलाके में अपराध करने के लिए घूम रहे 2 युवकों को पकड़ा गया है। उन्होंने बताया कि ये दोनों एक फूड डिलिवरी ऐप के लिए काम करते हैं। पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों के कब्जे से 5 गोलियों के साथ एक देसी रिवॉल्वर बरामद किया है।

‘रोकने पर की थी भागने की कोशिश’

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान 27 साल के अभिषेक और 26 साल के अजहरूद्दीन के रूप में की गई है। अभिषेक विश्वास नगर के पांडव रोड का रहने वाला है जबकि अजहरूद्दीन कबीर नगर का निवासी है। अधिकारी ने कहा कि दोनों एक जाने-माने फूड डिलीवरी ऐप के लिए पेशेवर डिलीवरी सहायक हैं। पुलिस के मुताबिक, 19 मार्च को पुलिस की एक टीम बाबरपुर रोड-रोहताश नगर बाजार इलाके में रात्रि गश्त कर रही थी, तभी उन्होंने एक स्कूटी पर दो लोगों को संदिग्ध हालत में देखा, और रुकने का इशारा किए जाने पर दोनों ने भागने की कोशिश की।

‘जांच में मिले हथियार और जिंदा कारतूस’
शाहदरा के पुलिस उपायुक्त रोहित मीणा ने कहा, गश्त करने वाले कर्मचारियों ने उनसे ऐप के डिलीवरी बैग के बारे में पूछा, जिस पर वे जवाब नहीं दे सके। गश्ती कर्मचारियों ने फिर उनकी जांच की और तलाशी के दौरान उनके कब्जे से एक देशी रिवॉल्वर और 5 जिंदा कारतूस बरामद किए गए। अधिकारी ने कहा, IPC की संबंधित धाराओं के तहत शाहदरा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया और अभिषेक और अजहरुद्दीन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में दोनों ने खुलासा किया कि वे इलाके में अपराध करने के इरादे से आए थे।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement