Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Shraddha Murder Case : आफताब को फांसी की सजा होनी चाहिए, पूरा परिवार इस अपराध में शामिल- श्रद्धा के पिता

श्रद्धा के पिता विकास वाल्कर ने अपनी बेटी की हत्या के आरोपी आफताब को फांसी की सजा देने की मांग की है। साथ ही उन्होंने इस साजिश में आफताब के पूरे परिवार के शामिल होने का शक भी जताया है। उन्होंने इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में ये बात कही।

Namrata Dubey Reported By: Namrata Dubey
Updated on: November 18, 2022 16:46 IST
श्रद्धा वाल्कर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV श्रद्धा वाल्कर

Shraddha Murder Case : श्रद्धा वाल्कर के पिता विकास वाल्कर ने इंडिया टीवी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि आफताब को इस जघन्य वारदात के लिए फांसी की सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उसने मेरी बेटी का जैसा हाल किया है उसे भी ऐसी ही सजा मिलनी चहिए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें पूरा शक है कि आफताब का पूरा परिवार इस अपराध में शामिल है। 

आफताब के भाई ने उन्हें दरवाजे से भगा दिया-श्रद्धा के पिता

उन्होंने कहा कि वे मारपीट की शिकायतों के बाद आफताब के घर पर भी गए थे लेकिन आफताब के भाई ने उन्हें दरवाजे से भगा दिया था। साथ ही यह भी कहा कि अब कभी इस दरवाजे पर कदम नहीं रखना। उन्होंने बताया कि आफताब मेरी बेटी को इतना मारता था आफताब की वो दरवाजा खोलकर नीचे बिल्डिंग के भाग जाती थी, आफताब बेकाबू हो जाता था। 

आफताब के संपर्क में आते ही श्रद्धा का व्यवहार बदल गया-श्रद्धा के पिता

श्रद्धा के पिता ने बताया कि जैसे ही आफताब से उसकी पहचान बढ़ी उसके बाद श्रद्धा का लाइफस्टाइल चेंज हो गया। उसके व्यवहार में काफी बदलाव आ गया। मैंने एक बार समझा कर श्रद्धा की काउंसलिंग भी करवाई लेकिन डॉक्टर ने बताया कि श्रद्धा ठीक है जब खुद चाहेगी तो वापस आ जाएगी। वहीं जब श्रद्धा के पिता से यह पूछा गया कि क्या यह मामला लव जिहाद से जुड़ा है, उन्होंने कहा-'लव जिहाद के बारे में ज्यादा नहीं बोल सकता, श्रद्धा ने कभी ऐसी शिकायत नहीं की कि धर्म परिवर्तन के लिए दबाव डाला जा रहा है।

मुझे शक है कि पूरा परिवार इसमें शामिल है-श्रद्धा के पिता

विकास वाल्कर ने बताया कि श्रद्धा मुझे कभी कुछ बताती नहीं थी।भाई ने बताया की श्रद्धा अपनी मां को फोन करती थी और रोकर सारी बातें बताती थी। विकास ने कहा-'मुझे शक है कि पूरा परिवार इसमें शामिल है, मैं और मेरी पत्नी उनके घर गए यह बात करने गए कि बच्चों को समझाओ लेकिन हमें दरवाजे से बेइज्जत कर भगा दिया गया। मैं पुलिस से गुहार करता हूं और मुझे पूरा शक है कि आफताब का पूरा परिवार भी इस अपराध में शामिल है। यह लोग सब जानते हैं।'

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement