Shraddha Murder Case: गुनाहगार को तो ऐसी सजा मिले कि... श्रद्धा मर्डर केस पर पहली बार बोले सीएम केजरीवाल

श्रद्धा मर्डर केस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से अब तक कोई बयान सामने नहीं आया था लेकिन पहली बार उन्होंने अपनी प्रतिक्रया दी है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: November 20, 2022 14:20 IST
श्रद्धा मर्डर केस पर पहली बार बोले सीएम केजरीवाल।- India TV Hindi
श्रद्धा मर्डर केस पर पहली बार बोले सीएम केजरीवाल।

श्रद्धा हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की जांच जारी है। आपताब बहुत ही शातिर है। पुलिस श्रद्धा के हत्यारे का नार्को टेस्ट भी करवाने जा रही है। वहीं इस हत्याकांड को लेकर राजनीति में भी हलचल तेज हो गई है। लव-जिहाद का एंगल भी जोरों पर है। जिसे लेकर अलग-अलग नेताओं के बयान भी सामने आ रहा हैं। गुजरात विधानसभा चुनाव में भी राजनीतिक पार्टियां इस मुद्दे को भी खूब भुना रही है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पहली बार इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। केजरीवाल ने श्रद्धा मर्डर केस पर बयान देते हुए कहा कि यह बहुत ही दर्दनाक है और इसे हमारे समाज में बर्दास्त नहीं किया जा सकता। 

श्रद्धा हत्याकांड पर पहली बार बोले CM केजरीवाल

श्रद्धा मर्डर केस पर जब सीएम अरविंद केजरीवाल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि दिल्ली में श्रद्धा के साथ जो हुआ, बहुत ही ज्यादा दर्दनाक है। उस गुनाहगार को तो ऐसी सजा मिलनी चाहिए कि भविष्य में कोई भी ऐसी हरकत करने से पहले हजार बार सोचे। ऐसा गुनाह हमारे समाज में बर्दास्त नहीं किया जा सकता है।  

नार्को टेस्ट करवाएगी पुलिस

आपको बता दें कि आफताब लगातार पुलिस को गुमराह कर रहा है और अपना बयान बार-बार बदल रहा है। श्रद्धा मर्डर केस में जांच कर रही दिल्ली पुलिस इस हत्याकांड के सच को सामने लाने के लिए आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट करवाने जा रही है। आफताब का नार्को टेस्ट दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल में होगा। ये नार्को टेस्ट तीन दिन के अंदर करना होगा, क्योंकि कोर्ट ने 17 नवंबर को पांच दिन के अंदर नार्को टेस्ट पूरा करने का आदेश दिया था। नार्को टेस्ट करने में 1 से 2 दिन का समय लगेगा। अस्पताल और FSL की टीम के 4 से 5 लोग इस टेस्ट के दौरान मौजूद रहेंगे। नार्को टेस्ट में 50 से ज्यादा सवाल किए जाएंगे और इसकी वीडियोग्राफी भी की जाएगी। नार्को टेस्ट से पहले मर्डर की जांच कर रही दिल्ली पुलिस ने एक स्टेटस रिपोर्ट जारी की है। इसके मुताबिक, जंगल और झाड़ियों से बरामद हड्डियों का DNA टेस्ट कराया जा रहा है। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन