Friday, May 17, 2024
Advertisement

नोएडा में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 3 लुटेरों को गोली लगी, लूट का सामान बरामद

बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटा गया कूलर से लदा एक कैंटर तथा 3 तमंचे व कारतूस बरामद किए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 21, 2020 9:27 IST
Noida Encounter, Noida Police, Noida Police Criminals, Noida Police Criminals Arrest- India TV Hindi
Image Source : NOIDA POLICE TWITTER HANDLE उत्तर प्रदेश के नोएडा में थाना सूरजपुर पुलिस ने बीती रात को मुठभेड़ के दौरान 3 कुख्यात लुटेरों को गिरफ्तार किया।

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में थाना सूरजपुर पुलिस ने बीती रात को मुठभेड़ के दौरान 3 कुख्यात लुटेरों को गिरफ्तार किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लुटेरों के 4 साथी मौके से भाग गए हैं। इन बदमाशों के पास से पुलिस ने लूटा गया कूलर से लदा एक कैंटर तथा 3 तमंचे व कारतूस बरामद किए हैं। बदमाशों ने कई लूटपाट की कई घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। एनकाउंटर में 3 बदमाशों को गोलियां भी लगी हैं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस को मिली थी सूचना

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना सूरजपुर पुलिस को बुधवार देर रात सूचना मिली कि कुछ बदमाश लूट करने के इरादे से सेक्टर 143 के पास आए हुए हैं। उन्होंने बताया कि थाना पुलिस व स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की टीम को बदमाशों को पकड़ने के लिए लगाया गया। अपर उपायुक्त ने बताया कि बुधवार देर रात सेक्टर 143 के पास पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। एक कैंटर व इनोवा कार में सवार बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। 


3 बदमाशों को लगी गोली
पुलिस की गोली तीन बदमाश सद्दाम, सत्तार व पंकज को लगी है। उन्होंने बताया कि उनके चार साथी इनोवा कार में सवार होकर मौके से भाग गए। उन्होंने बताया कि कैंटर 15 मई को सूरजपुर थाना क्षेत्र से लूटा गया था। पकड़े गए बदमाशों ने लूटपाट की कई वारदातें करनी स्वीकार की है। मुठभेड में घायल बदमाशों को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement