Sunday, April 28, 2024
Advertisement

UP News: पत्नी की मौत से डिप्रेशन में था टीचर, दो बेटियों को जहर देकर मारा, फिर कर ली खुदकुशी, पढ़िए डिटेल

UP News: सुनील अपनी पत्नी की मृत्यु के बाद अवसाद में था। उन्‍होंने बताया कि सुनील ने खुदकुशी से पहले अपनी दोनों बेटियों को जहर दे दिया और उसके बाद एक सुसाइड नोट लिखा।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: August 26, 2022 14:07 IST
Farrukhabad Suicide Case- India TV Hindi
Image Source : FILE Farrukhabad Suicide Case

Highlights

  • पत्नी की मौत के बाद डिप्रेशन में था शिक्षक
  • पंखे से फंदे पर लटकता हुआ बरामद किया गया

UP News: यूपी में फर्रुखाबाद जिले में मऊदरवाजा थाना क्षेत्र के बहादुरगंज मोहल्ले में एक शिक्षक ने कथित तौर पर अपनी दो पुत्रियों को जहर देकर मारने के बाद फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, शुक्रवार की सुबह थाना मऊदरवाजा परिसर के पीछे मोहल्ला बहादुरगंज में सुनील उर्फ धर्मेंद्र (38) का शव पंखे से फंदे पर लटकता हुआ बरामद किया गया, जबकि उसकी दो बेटियों शगुन (सात) और सृष्टि (11) के शव तख्त पर पड़े मिले। सुनील ग्राम अर्राह पहाड़पुर स्थित बाबू सिंह इंटर कॉलेज में शिक्षक था। 

पत्नी की मौत के बाद डिप्रेशन में था शिक्षक

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अशोक कुमार मीणा ने बताया कि सुनील अपनी पत्नी की मृत्यु के बाद अवसाद में था। उन्‍होंने बताया कि सुनील ने खुदकुशी से पहले अपनी दोनों बेटियों को जहर दे दिया और उसके बाद एक सुसाइड नोट लिखा कि ‘दोनों बेटियों के साथ मैं अपनी पत्नी के पास जा रहा हूं।’ एसपी ने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सुनील की पत्नी का दो माह पूर्व निधन हो गया था। 

गौरतलब है कि हाल ही में केरल में भी जहर देकर मारने का एक मामलेा सामने आया था। इस घटना में एक महिला ने संपत्ति के लिए अपनी मां की जहर देकर हत्या कर दी थी। केरल के त्रिशूर जिले के कुन्नमकुलम इलाके में एक महिला ने संपत्ति के लिए अपनी मां की हत्या कर दी थी। इस आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी बेटी ने अपनी मां की चाय में चूहे मारने वाला जहर मिला दिया था। 

डॉक्टरों ने जताई जहर की आशंका

पुलिस ने कहा कि 18 अगस्त को आरोपी की मां ने चाय पी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। दो अस्पतालों में यह पता नहीं चल पाया कि उन्हें क्या बीमारी थी। तीसरे अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा जहर की आशंका जताई गई लेकिन जब तक कुछ हो पाता, महिला की मां की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक कई सालों से आरोपी अपने मां-बाप के साथ ही रह रही है। आरोपी का पति खाड़ी देश में जॉब करता है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement