Friday, April 19, 2024
Advertisement

10 साल पहले किया था किया था प्रेम विवाह, पति से झगड़े के बाद कर दी बेटी की हत्या

Crime News: फस्सिल पुलिस स्टेशन के एसएचओ रणजीत कुमार ने कहा, महिला की पहचान जखीरा खातून के रूप में हुई है, उसे शक था कि उसके पति मोहम्मद सैफुल का एक अतिरिक्त-वैवाहिक संबंध है और शुक्रवार को उनका इस बात को लेकर झगड़ा हुआ था। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 28, 2021 7:00 IST
woman kills her own husband after fight with husband in patna bihar 10 साल पहले किया था किया था प्रे- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV 10 साल पहले किया था किया था प्रेम विवाह, पति से झगड़े के बाद कर दी बेटी की हत्या

पटना. अपने पति के साथ मारपीट के बाद बिहार के कटिहार जिले में एक महिला ने अपनी बेटी की हत्या कर दी और आत्महत्या करने की कोशिश की। मुफस्सिल पुलिस स्टेशन के एसएचओ रणजीत कुमार ने कहा, महिला की पहचान जखीरा खातून के रूप में हुई है, उसे शक था कि उसके पति मोहम्मद सैफुल का एक अतिरिक्त-वैवाहिक संबंध है और शुक्रवार को उनका इस बात को लेकर झगड़ा हुआ था। खातून ने अपनी और अपनी 8 साल की बेटी को कमरे के अंदर बंद कर दिया। उसने गुस्से में अपनी बेटी का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

पढ़ें- West Bengal: BJP उम्मीदवार का दावा- 'चुनाव नहीं लड़ने का दबाव डाल रही पार्टी'

कुमार ने आगे कहा, पति ने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन जब वह आधे घंटे के बाद बाहर नहीं आयी, तो उसने पास में रहने वाले परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाया। उन्होंने खिड़की से कमरे में देखा तो लड़की फर्श पर पड़ी दिखी, जबकि खातून बेहोश बिस्तर पर पड़ी थी। वे दरवाजा तोड़कर दोनों को अस्पताल ले गए। खातून और सैफुल की 8 वर्षीय बेटी को मृत घोषित कर दिया गया।

पढ़ें- उत्तर प्रदेश: RSS कार्यकर्ताओं से पुलिसकर्मियों ने की मारपीट? जमकर हुआ हंगामा

कुमार ने कहा, खातून का इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है। अस्पताल से डॉक्टरों की छुट्टी के बाद हम उसे गिरफ्तार करेंगे। हमने उसके पति को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पूछताछ के दौरान उनके पति ने खुलासा किया कि उनकी जिंदगी बुरे दौर से गुजर रही थी क्योंकि खातून को उन पर विवाहेतर संबंध होने का शक था। खातून ने 10 साल पहले सैफुल के साथ प्रेम विवाह किया था। दोनों एक ही गांव के मूल निवासी हैं।

पढ़ें- पीएम मोदी को किसने किया साष्टांग प्रणाम? इंडिया टीवी से बातचीत में कही ये बात

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement