Monday, April 29, 2024
Advertisement

दिल्ली के अशोक विहार में 16 साल की लड़की से रेप, घर में डकैती के इरादे से घुसा था बदमाश

माता-पिता की गैरमौजूदगी का फायदा उठाकर आरोपी निमार्णाधीन बिल्डिंग में घुसकर कीमती सामान लूटने लगा। अधिकारी ने कहा, घुसपैठिए ने तब पीड़िता और उसकी 18 वर्षीय बहन को अकेला देखा और उन्हें चाकू दिखाकर धमकाया।

Shashi Rai Edited By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: April 06, 2023 11:35 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सांकेतिक तस्वीर

देश की राजधानी दिल्ली से एक बार फिर दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां के अशोक विहार में एक बदमाश ने 16 साल की लड़की को अपने हवस का शिकार बनाया है। बताया गया कि यहां निमार्णाधीन मकान में डकैती के इरादे से घुसे एक व्यक्ति ने 16 साल की एक लड़की से कथित तौर पर बलात्कार किया। वारदात के समय वहां दो लड़कियां ही मौजूद थी। बदमाश ने मौके का फायदा उठाया और पहले दोनों को डराया-धमकाया, फिर इस घटना को अंजाम दिया। 

आरोपी गिरफ्तार

एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को हुई घटना के समय इमारत में लड़की के माता-पिता मौजूद नहीं थे। वे अपनी मजदूरी लेने गए थे। 

चाकू दिखाकर पीड़िता को डराया

माता-पिता की गैरमौजूदगी का फायदा उठाकर आरोपी निमार्णाधीन बिल्डिंग में घुसकर कीमती सामान लूटने लगा। अधिकारी ने कहा, घुसपैठिए ने तब पीड़िता और उसकी 18 वर्षीय बहन को अकेला देखा और उन्हें चाकू दिखाकर धमकाया। इसके बाद वह पीड़िता को इमारत के एक सुनसान स्थान पर ले गया, जहां उसने कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement