Sunday, April 28, 2024
Advertisement

अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान कल जाएंगे अयोध्या, परिवार के साथ करेंगे रामलला के दर्शन

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान सोमवार को रामलला के दर्शन करने के लिए अयोध्या जाएंगे। बता दें कि केजरीवाल को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का भी न्योता मिला था लेकिन वह इसमें शामिल नहीं हुए थे।

Reported By : Bhaskar Mishra Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: February 11, 2024 15:02 IST
Arvind Kejriwal- India TV Hindi
Image Source : FILE अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान कल जाएंगे अयोध्या

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केर्जिवल और पंजाब के सीएम भगवंत मान सोमवार को अयोध्या जाएंगे। सूत्रों के अनुसार, पंजाब के सीएम भगवंत मान आज रविवार शाम को परिवार के साथ दिल्ली पहुंच रहे हैं। दिल्ली से ही दोनों मुख्यमंत्री अपने परिवार के साथ अयोध्या के लिए रवाना होंगे। सूत्रों के अनुसार, ये दोनों मुख्यमंत्री अपने माता-पिता और पत्नी के साथ अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन करेंगे।

प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए थे केजरीवाल

वहीं रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ 22 जनवरी के अभिषेक समारोह के बाद नवनिर्मित मंदिर में राम लला के दर्शन करने के लिए अयोध्या जाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को बीजेपी और आरएसएस का कार्यक्रम बता दिया था।

22 जनवरी को दिल्ली में कराया था सुंदरकांड पाठ 

वहीं 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन सीएम अरविंद केजरीवाल रोहिणी के सेक्टर 11 के प्राचीन श्री बालाजी मंदिर में सुंदरकांड पाठ में अपनी पत्नी के साथशामिल हुए थे। इस दौरान उन्होंने सुंदरकांड का पाठ किया। कार्यक्रम के बाद केजरीवाल ने कहा कि अब हर महीने के पहले मंगलवार पूरी दिल्ली में सुंदरकांड पाठ का आयोजन होगा। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन से दिल्ली में सुख और शांति आएगी। इसके साथ ही उन्होंने ऐलान किया था कि आम आदमी पार्टी अब हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड के पाठ का आयोजन करवाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement