Friday, June 14, 2024
Advertisement

'विभव को लेकर बेशर्मी के साथ घूम रहे अरविंद केजरीवाल', स्वाति मालीवाल मामले पर निर्मला सीतारमण ने कही ये बात

स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी मामले पर केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि अरविंद केजरीवाल लखनऊ में बेशर्मी के साथ आरोपी विभव के साथ घूम रहे थे। उन्होंने कहा कि इस मामले की तुलना किसी अन्य मामले से नहीं की जा सकती है।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Updated on: May 17, 2024 12:34 IST
Arvind Kejriwal is roaming around shamelessly in lucknow with vibhav Nirmala Sitharaman statement on- India TV Hindi
Image Source : BJP स्वाति मालीवाल मामले पर निर्मला सीतारमण का बयान

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालिवाली से बदसलूकी का आरोप जब से अरविंद केजरीवाल के पीए विभव कुमार पर लगा है, तभी से भाजपा लगातार अरविंद केजरीवाल और उनके नेताओं पर निशाना साध रही है। इस बीच केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने दिल्ली स्थित भाजपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान निर्मला सीतारमण ने कहा कि मेरे मन के और पार्टी के मन के दुख को व्यक्त करने आई हूं। 13 मई को बाद से अरविंद केजरीवाल ने एक शब्द नहीं बोला है। उनकी पार्टी की महिला सदस्य के ऊपर हमला हुआ। यह अस्वीकार्य है। सीतारमण ने कहा कि दिल्ली महिला आयोग की चीफ थीं स्वाति मालिवाली। महिलाओं के विषय में इतनी सारी बातें करने वाले चीफ मिनिस्टर ने अपने पूर्व पीए के बारे में कुछ नहीं बोला।

बेशर्मी के साथ घूम रहे थे केजरीवाल

निर्मला सीतारमण ने कहा कि इस विषय की तुलना किसी अन्य विषय से नहीं की जा सकती है। सीएम के घर में जब सीएम खुद बैठे हुए हैं। उनका राईट हैंड विभव कुमार को माना जाता है। वो जाकर पार्टी की राज्यसभा सदस्य, कल परसो तक जो महिला आयोग की प्रमुख थीं, उनको केजरीवाल के सामने उनके घर में मारा गया। इस मामले पर अरविंद केजरीवाल ने बयान तक नहीं दिया। अरविंद केजरीवाल को सभी के सामने आकर इसपर माफी मांगनी चाहिए। अगले ही दिन 14 मई को दूसरे राज्यसभा सदस्य संजय सिंह बोल रहे थे कि हम विभव के खिलाफ एक्शन लेंगे। लखनऊ में विभव कुमार के साथ बेशर्मी के साथ अरविंद केजरीवाल घूम रहे थे। 

अरविंद केजरीवाल लखनऊ में कर रहे थे प्रेस कॉन्फ्रेंस

निर्मला सीतारमण ने कहा कि इस घटना के आरोपी के साथ आप आराम से घूम रहे हैं। बेशर्मी की भी हद है। आप अबतक सीएम के पद पर हैं। कल परसो तक केजरीवाल ने जिन्हें नियुक्त करते राज्यसभा में भेजा उनके खिलाफ खिलाफ आपके करीबी ने बदसलूकी की। उसके खिलाफ आपने कार्रवाई नहीं की। लेकिन लखनऊ में प्रेस वार्ता में सवाल का जवाब देने के बजाय केजरीवाल ने माइक को हटा दिया। सीतारमण ने कहा कि दिल्ली में जो भी महिलाएं हैं उनके मन में यही चल रहा है कि ये सीएम क्या ही महिलाओं को सुरक्षा देगा। 

एनसीडब्ल्यू प्रमुख रेखा शर्मा ने दिया बयान

वहीं स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी के मामले पर एनसीडब्ल्यू प्रमुख रेखा शर्मा ने कहा, इस केस के बाद से हम संपर्क में हैं। पुलिस से हमने जो कार्रवाई की रिपोर्ट मंगवाई थी वो हमें कल मिल गई है। स्वाति मालीवाल ने कल पुलिस से बात की और पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। उन्होंने कहा कि स्वाति मालीवाल का आज मेडिकल भी हुआ है। हमारे नोटिस का जवाब विभव की तरफ से अबतक नहीं दिया गया है। नोटिस का जवाब अगर विभव नहीं देंगे तो हम जांच टीम को भेजेंगे। अगर हम ये पाते हैं कि इसमें मुख्यमंत्री की भूमिका है तो उनके खिलाफ भी हम कार्रवाई करेंगे। 0

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement