Thursday, May 02, 2024
Advertisement

आश्रम फ्लाईओवर बंद: ट्रैफिक जाम से बचने के लिए इन वैकल्पिक रास्तों का करें इस्तेमाल, नहीं तो बुरे फंसेंगे

ट्रैफिक पुलिस ने आश्रम फ्लाईओवर बंद होने के कारण पहले लोगों को केवल पार्किंग स्थलों पर ही गाड़ियां खड़ी करने और अपनी यात्रा की प्लानिंग करने की सलाह दी थी।

India TV News Desk Edited By: India TV News Desk
Updated on: January 03, 2023 12:12 IST
Ashram Flyover Closed, Ashram Flyover News, Ashram Flyover Alternative Routes- India TV Hindi
Image Source : TWITTER.COM/BARORA79 लिंक रोड के निर्माण के लिए आश्रम फ्लाईओवर को 45 दिनों के लिए बंद किया गया।

नयी दिल्ली: लिंक रोड के निर्माण के लिए 45 दिनों के वास्ते बंद आश्रम फ्लाईओवर के पास की सड़कों पर सोमवार को भारी ट्रैफिक जाम देखने को मिला। कुछ यात्रियों ने ट्विटर पर जाम की तस्वीरें शेयर कीं, जबकि पीक ऑवर्स के दौरान इस रास्ते पर यात्रा करने वाले कई लोगों ने दावा किया कि उन्हें इस सेगमेंट को पार करने में लगभग आधा घंटे का समय लग गया। यही वजह है कि पुलिस ने जाम से बचने के लिए वैकल्पिक रास्तों का इस्तेमाल करने की सलाह दी है।

सोमवार को यात्रियों को हुई काफी परेशानी

अधिकारियों ने कहा कि इलाके में भारी ट्रैफिक है और कई लोगों ने जाम के बारे में जानकारी देने के लिए पुलिस को फोन किया। ट्रैफिक पुलिस ने फ्लाईओवर बंद होने के कारण पहले लोगों को केवल पार्किंग स्थलों पर ही गाड़ियां खड़ी करने और अपनी यात्रा की प्लानिंग करने की सलाह दी थी। अपनी अडवाइजरी में ट्रैफिक पुलिस ने कहा था कि अस्पतालों, बस अड्डों, रेलवे स्टेशनों और एयरपोर्ट्स पर जा रहे यात्री खास ध्यान रखें। आश्रम चौक, DND फ्लाईओवर, मथुरा रोड और नोएडा से गुजरने वाले कैरिजवे के दोनों तरफ आउटर रिंग रोड से आने वाले यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है।


वैकल्पिक रास्तों का इस्तेमाल करें यात्री
ट्रैफिक पुलिस ने अपने एक बयान में कहा था, ‘एक जनवरी से आश्रम फ्लाईओवर और नए DND फ्लाईओवर के बीच संपर्क मार्ग के निर्माण के कारण आश्रम फ्लाईओवर के दोनों कैरिजवे बंद हो जाएंगे। आश्रम फ्लाईओवर, आश्रम चौक, DND फ्लाईओवर और मथुरा रोड से गुजरने वाले दोनों तरफ के कैरिजवे को जोड़ने वाली सड़कों और हिस्सों से ट्रैफिक की आवाजाही को प्रतिबंधित और मार्ग परिवर्तित किया जा सकता है।’ वहीं, आज सुबह भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भी कुछ जगहों पर जाम की संभावना को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने एक और अडवाइजरी जारी की थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement