Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कैदी के वेष में भगवंत मान से मिलेंगे अरविंद केजरीवाल, तिहाड़ जेल प्रशासन ने की पूरी तैयारी

अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं। जेल से ही सीएम केजरीवाल अपनी सरकार चला रहे हैं। इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने वाले हैं। उनकी मुलाकात को लेकर तिहाड़ जेल प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Avinash Rai Published on: April 12, 2024 18:26 IST
Bhagwant Mann will meet Arvind Kejriwal Tihar Jail administration made complete preparations- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अरविंद केजरीवाल से भगवंत मान की कब होगी मुलाकात

दिल्ली शराब घोटाला मामले में अरविंद केजरीवाल फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद हैं। शराब घोटाला मामले में उनसे पूछताछ का दौर जारी है। कोर्ट में भी आए दिन उनकी पेशी होती है। इस बीच एक खबर सामने आई थी कि सीएम अरविंद केजरीवाल से पंजाब के सीएम भगवंत मान मुलाकात करने जाएंगे। ऐसे में अब सूत्रों द्वारा यह जानकारी दी गई है कि भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल के बीच मुलाकात 15 अप्रैल को दोपहर 12 बजे होगी। पंजाब के सीएम भगवंत मान की अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ जेल में मुलाकात से पहले ही जेल प्रशासन की तरफ से तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

भगवंत मान और केजरीवाल की होगी मुलाकात

बता दें कि आईबी दिल्ली पुलिस, दिल्ली पुलिस की सिक्योरिटी यूनिट, पंजाब पुलिस ने तिहाड़ जेल में सुरक्षा का जायजा लिया है। इसके बाद तिहाड़ जेल की तरफ से पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय को जानकारी दी गई कि अगले सप्ताह किसी भी वीकेंड डे में भगवंत मान आकर अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर सकते हैं। बता दें कि भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल के बीच इस मुलाकात में किसी भी प्रकार का कोई वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं होगा। सामान्य कैदी की तरह की केजरीवाल और भगवंत मान की मुलाकात होगी। सूत्रों के मुताबिक पंजाब के सीएम असम से वापस आने के बाद तिहाड़ जेल में केजरीवाल से मुलाकात कर सकते हैं।

दिल्ली में हो रही साजिश

बता दें कि दिल्ली सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी की सीनियर लीडर आतिशी सिंह ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली में चुनी हुई सरकार को गिराने की साजिश की जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार के अफसरों ने आचार संहिता का बहान बनाकर मीटिंग में आना छोड़ दिया है। 20 साल पुराने केस को उठाकर दिल्ली के सीएम के निजी सचिव को बर्खास्त कर दिया गया। आतिशी ने आरोप लगाया कि अरविंज केजरीवाल को बिना किसी प्रमाण के झूठे आरोपों को लेकर ईडी ने गिरफ्तार किया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement