1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. आज से फिर खुलेंगे दिल्ली के लक्ष्मी नगर समेत ये बाजार, कोविड नियमों के पालन का सख्त निर्देश

आज से फिर खुलेंगे दिल्ली के लक्ष्मी नगर समेत ये बाजार, कोविड नियमों के पालन का सख्त निर्देश

DDMA ने लक्ष्मी नगर बाजार और उसके आसपास के बाज़ार जैसे मंगल बाजार, विजय चौक, सुभाष चौक, जगतराम पार्क, गुरु रामदास नगर को आज से खोलने की इजाजत दे दी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 03, 2021 8:38 IST
आज से फिर खुलेंगे...- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE आज से फिर खुलेंगे दिल्ली के लक्ष्मी नगर समेत ये बाजार, कोविड नियमों के पालन का सख्त निर्देश

नई दिल्ली: दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) ने शुक्रवार को लक्ष्मी नगर बाजार और उसके आसपास के बाजार जैसे मंगल बाजार, विजय चौक, सुभाष चौक, जगतराम पार्क, गुरु रामदास नगर को आज से खोलने की इजाजत दे दी। कोविड-19 संबंधी नियमों के उल्लंघन की वजह से दो दिन पहले ही इस बाजार को पांच जुलाई तक बंद रखने का आदेश जारी किया गया था।

डीडीएमए ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे इलाके में मोबाइल कोविड-19 जांच वाहन तैनात रखें और दुकानदारों तथा विक्रेताओं के लिए टीकाकरण अभियान चलाएं और बाजार में कड़ी निगरानी बनाए रखें।

मंगलवार को जारी आदेश में डीडीएमए (पूर्वी जिला) अध्यक्ष सोनिका सिंह ने कहा था कि बाजार संघ और दुकानदार लक्ष्मी नगर के मुख्य बाजार में 27 जून को यानी पिछले रविवार को भीड़ की वजह से ‘कोविड-19 नियमों का पालन सुनिश्चित कराने में विफल’ रहे। हालांकि इस बारे में बाजार संघ और कारोबार एवं उद्योग चैम्बर तथा दुकानदारों से लिखित आश्वासन मिलने के बाद कुछ शर्तों के साथ दुकान खोले जाने की इजाजत दे दी गई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। आज से फिर खुलेंगे दिल्ली के लक्ष्मी नगर समेत ये बाजार, कोविड नियमों के पालन का सख्त निर्देश News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X